प्राचार्य के रूप में डॉक्टर एम० आलमगीर ने पदभार संभाला। प्रोफेसर एस कुमारी समस्तीपुर बिहार।

    प्रोफेसर एस कुमारी समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के इकाई के द्वारा समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर के प्राचार्य के रूप में डॉक्टर एम आलमगीर ने पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर उन्हें कालेज के शिक्षक, शिक्षिका एवं कर्मचारी ने स्वागत करते हुए, कहा कि मुझे खुशी है कि हमारे बीच के […]

 

 

प्रोफेसर एस कुमारी
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के इकाई के द्वारा समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर के प्राचार्य के रूप में डॉक्टर एम आलमगीर ने पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर उन्हें कालेज के शिक्षक, शिक्षिका एवं कर्मचारी ने स्वागत करते हुए, कहा कि मुझे खुशी है कि हमारे बीच के लोग आज प्राचार्य बनके महाविद्यालय का मान बढ़ाया है। उनके स्वागत में कई शिक्षकों ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत कीया और उन्हें बधाइयां दीया। वहीँ डॉक्टर आलम महाविद्यालय के भिस्मा प्राचार्य के रूप में कार्यभार ग्रहण किया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मेरा प्रथम प्राथमिकता होगी छात्रों के हित और शिक्षकों के सम्मान का ख्याल रखना उन्होंने कई विभागों में अपने सहयोगियों से मिलते हुए उन्हें आश्वस्त किया, कि हर संभव छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए कार्य करने के लिए हम लोगों को वचनबद्ध होना है।

उन्हें कालेज के शिक्षक, शिक्षिका एवं कर्मचारी ने स्वागत करते हुए, कहा कि मुझे खुशी है कि हमारे बीच के लोग आज प्राचार्य बनके महाविद्यालय का मान बढ़ाया है। उनके स्वागत में कई शिक्षकों ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत कीया और उन्हें बधाइयां दीया। वहीँ डॉक्टर आलम महाविद्यालय के भिस्मा प्राचार्य के रूप में कार्यभार ग्रहण किया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मेरा प्रथम प्राथमिकता होगी छात्रों के हित और शिक्षकों के सम्मान का ख्याल रखना उन्होंने कई विभागों में अपने सहयोगियों से मिलते हुए उन्हें आश्वस्त किया, कि हर संभव छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए कार्य करने के लिए हम लोगों को वचनबद्ध होना है।