जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह के द्वारा पथ निर्माण प्रमंडल कार्य का स्थल निरीक्षण

जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह के द्वारा पथ निर्माण प्रमंडल कार्य का स्थल निरीक्षण

जे टी न्यूज, समस्तीपुर:

जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह के द्वारा पथ निर्माण प्रमंडल रोसरा द्वारा कार्यान्वित रोसरा – हथौड़ी कोठी पथ के चौड़ीकरण एवम मजबूतीकरण योजना कार्य का स्थल निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के क्रम में पेवमेंट क्वालिटी कंक्रीट अर्थात पी क्यू सी का कार्य होते हुए पाया गया। उपस्थित कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण प्रमंडल रोसरा के द्वारा बताया गया कि इस पथ का अधिकतर कार्य पूर्ण हो चुका है। कार्यपालक अभियंता के द्वारा जिला पदाधिकारी को आश्वस्त किया गया की इस योजना में अवशेष कार्य को तीव्र गति से k

करवाते हुए मार्च 2024 तक इसे पूर्ण करा लिया जाएगा।

निरीक्षण के क्रम में पाया गया कि पथ के चौड़ीकरण किए गए भाग के फ्लैंक में मिट्टी नही डालने के चलते ,सतह से पथ कि उच्चाई किनारे में अधिक होने के कारण दुर्घटना संभावित है। जिला पदाधिकारी के द्वारा इस पथ के दोनो फ्लैंक में मिट्टी भरवाने के साथ ही रोड मार्किंग तथा रोड साइनेज लगवाने का निर्देश कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण प्रमंडल रोसरा को दिया गया।

हथौड़ी कोठी में इस पथ के अंतिम बिंदु ,,जहां तीन पथ आपस में मिलते हैं, वहां के स्थानीय लोगों के द्वारा बतलाया गया कि,यहां वाहनों की गति अधिक होने के कारण दुर्घटना की संभावना रहती है।

जिला पदाधिकारी के द्वारा उपस्थित कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण प्रमंडल रोसरा को इस जगह पर रंबल स्ट्रिप बनवाने का निर्देश दिया गया।

निरीक्षण के समय सहायक अभियंता एवम कार्यपालक अभियंता पथ प्रमंडल रोसरा उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button