एसएसबी जवानों ने एक मोटरसाइकल और दो साईकल साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

एसएसबी जवानों ने एक मोटरसाइकल और दो साईकल साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

जे टी न्यूज़, जयनगर :

एसएसबी 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के कार्यक्षेत्र भारत-नेपाल सीमा चौकी गंगौर के जिम्मेवारी के इलाके में सशस्त्र सीमा बल के जवानों को एक बड़ी कामयाबी मिली है। गोविंद सिंह भण्डारी कमांडेंट 48वीं वाहिनी की गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्यवाही करते हुये निरीक्षक चन्दन सिंह, समवाय प्रभारी गंगौर की अगुवाई में रात को नाका पार्टी के द्वारा की गयी कार्यवाही में भारत-नेपाल सीमा स्तम्भ संख्या 290 से 100 मी० भारतीय क्षेत्र की तरफ मोटरसाईकल पर नेपाल से भारतीय क्षेत्र में लायी जा रही शराब BLACK OAK 375 एम एल – 24 बोतल , MDOWALLS 375 एम एल – 18 बोतल , नेपाली शराब दीलवाले(सौफी) 300 एम एल – 300 बोतल, एक मोटरसाइकल और 02 साईकल तथा एक तस्कर नरेश कुमार यादव, सुपुत्र फेरु यादव, गाँव -मुखियापट्टी, मुशरनिया , वार्ड न॰- 02, जिला-धनुषा(नेपाल)- 84730807 के साथ गिरफ्तार किया गया है ।

जब्त किए गए नेपाली शराब की बोतलों, मोटरसाइकल, साइकलों एवं तस्कर को अग्रिम कार्यवाही हेतु हरलाखी थाने को सुपुर्द कर दिया गया है । भारत नेपाल सीमा पर तस्करी रोकने के लिए सशस्त्र सीमा बल लगातार अभियान चला रही है। आने वाले समय में भी इसी प्रकार के अभियान चलाकर सीमा पर होने वाली अवैध गतिविधियों को रोका जाएगा

गोविंद सिंह भण्डारी कमांडेंट 48वीं वाहिनी जयनगर ने बताया कि भारत नेपाल सीमा पर होने वाली तस्करी और अन्य अपराधों की रोकथाम के लिये विशेष अभियान के माध्यम से निरन्तर प्रयासरत है और अवैध गतिविधियों को रोका जा रहा है और भारत-नेपाल सीमा पर 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के द्वारा सतर्कता बढ़ा दी गई है ताकि इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्णरूप से प्रतिबंधित लगाया जा सके।

Pallawi kumari

Related Articles

Back to top button