बनारस की गलियों में शूटिंग पूरी करके पोस्ट प्रोडक्शन की ओर चली फ़िदा 

बनारस की गलियों में शूटिंग पूरी करके पोस्ट प्रोडक्शन की ओर चली फ़िदा 

जे टी न्यूज, दिल्ली: दीप पाण्डेय चिंटू अभिनीत फिल्म फ़िदा की शूटिंग पूरी हो गई । अब इस फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जल्द ही शुरू होगा । बनारस, मिर्जापुर, चुनार , विंध्याचल जैसे तीर्थस्थलों व टूरिस्ट प्लेस सहित उत्तरप्रदेश के कई ऐतिहासिक स्थलों पर पिछले एक महीने से कस फ़िल्म की शूटिंग अनवरत जारी थी। फ़िल्म फ़िदा एक बेहतरीन सोशल ड्रामा फ़िल्म है जिसमें आपको एक बेहतरीन कहानी, शानदार एक्शन और कर्णप्रिय सुरीले गीतों को देखने/सुनने को मिलेगा ।

विगत एक महीने से पूरी टीम समर्पित होकर इस फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त थी । फ़िल्म फिदा में एक सैनिक की कहानी है, तो एक कैडेट की पूरी ट्रेनिंग के दौरान किन परिस्थितियों से गुज़रना पड़ता है वो भी दिखाया गया है । इस फ़िल्म में एक त्रिकोणीय प्रेम सम्बन्ध की खूबसूरती को दिखाया गया है तो इसमें खतरनाक जटिल एक्शन के दृश्यों को भी बेहद सरलता से फिल्माया गया है । फ़िल्म फ़िदा अपने आप मे इस नई जेनरेशन के लिए उदाहरण बनकर सामने आने को तैयार है । इस फ़िल्म में इमोशन है तो इसके रोमांटिक पहलू देखकर भी आपके दिलों में गुदगुदी होने लगेगी । बहरहाल फ़िल्म फ़िदा की शूटिंग अब समाप्त हो गई है और फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन की तैयारियों में टीम जुट गई है । बनारस में फ़िल्म की शूटिंग समाप्त होने पर मीडिया से बात करते हुए प्रदीप पाण्डेय चिंटू ने बताया कि एक बेहतरीन फ़िल्म की शूटिंग पूरी हुई है , और हमारी कोशिश रहेगी कि इसे जल्द ही थियेटर तक लेकर आया जाए, जिससे की एक बेहतरीन सिनेमा से लोग रूबरू हो सकें । रवि इंटरप्राइजेज के बैनर तले बन रही फिल्म फिदा के निर्माता हैं जनक शाह व निर्देशन किया है दिनकर कपूर ( K.D ) ने । फ़िल्म फिदा के लेखक हैं वीरू ठाकुर , वहीं फ़िल्म का संगीत निर्देशन किया हैं

राजकुमार पांडेय व गुणवंत सेन ने । फिदा के गानों पर नृत्य निर्देशन किया है कानू मुखर्जी ने , फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर हैं देवेंद्र तिवारी । फिदा के प्रोडक्शन हेड का काम किये हैं आशीष दुबे, कला पक्ष देख रहे थे अमर गुप्ता , बनारस के लाइन प्रोड्यूसर थे सिद्धांत सिंह । फ़िल्म फिदा के आर्टिस्ट टीम की बात किया जाए तो प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ संयोगिता यादव ,आरोही रावत ,नीलम गीरी , राजवीर सिंह राजपूत , सुशील सिंह, सन्तोष पहलवान, नीलम पाण्डेय , नमिता पांडे, विवेक सिंह ,सनी ओझा ,वैष्णवी चावला,स्वैगी सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में हैं । फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।

Related Articles

Back to top button