हिलसा में जाप युवा अध्यक्ष राजू दानवीर का जन्मदिन धूमधाम से मना 

हिलसा में जाप युवा अध्यक्ष राजू दानवीर का जन्मदिन धूमधाम से मना 

जे टी न्यूज़ , हिलसा : जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर का जन्मदिन आज हिलसा के जाप कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा धूमधाम से मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने केक काट कर उनकी स्वस्थ और लंबी उम्र की कामना की। वहीं, इस अवसर पर उन्होंने गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच मिठाई व 500 लोगों के बीच कंबल का वितरण किया और उनसे राजू दानवीर के लिए आशीर्वाद भी हासिल किया। मौके पर जाप नेताओं ने कहा कि राजू दानवीर, नाम की तरह उदार और जिंदादिल इंसान हैं।

मानव सेवा उनके स्वभाव में है और वे जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पप्पू यादव के साथ मिलकर बिहार की जनता की सेवा में हमेशा तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि उनका हिलसा विधान सभा के क्षेत्र में भी अभूतपूर्व योगदान है। राजू दानवीर नेता और कार्यकर्ताओं के बीच भी बेहतरीन सामंजस्य के साथ काम करते हैं और सेवा की राजनीति के लिए वे युवाओं को प्रेरित भी करते हैं। उन्होंने कहा कि राजू दानवीर सेवा करते हुए कई लोगों की जिंदगियों को संवार चुके हैं। वे गरीब, शोषित,वंचित की आवाज हैं।

वे हमेशा सबों के साथ खड़े रहते हैं। वे हम कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा हैं। बिना किसी पद पर रह कर वे जितना कार्य हिलसा के लिए कर रहे हैं, उतना पद पर आसीन व्यक्ति भी नहीं कर पाते हैं। ऐसे व्यक्तित्व के धनी राजू दानवीर को जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं और बधाई। मौके पर रणधीर प्रसाद उर्फ बबलू यादव, मनीष यादव, मुकेश पासवान, विकास यादव, गुलशन कुमार,इंद्रजीत चक्रवर्ती, अजीत कुमार, संजीत यादव, विवेक यादव, रंजीत यादव, नवीन कुमार, चंदन विश्वकर्मा, राज नीतीश यादव, कौशल यादव आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button