एसएसबी जवानों ने 595 बोतल कोडिन कफ सीरप के साथ दो गिरफ्तार

एसएसबी जवानों ने 595 बोतल कोडिन कफ सीरप के साथ दो गिरफ्तार

जे टी न्यूज़, पिपरौन:

एसएसबी 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के कार्यक्षेत्र भारत-नेपाल बाह्य सीमा चौकी सीमा चौकी पिपरौन के जिम्मेवारी के इलाके में सशस्त्र सीमा बल के जवानों को जवानों को एक बड़ी कामयाबी मिली है।

गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्यवाही करते हुये निरीक्षक सुनील दत्त,समवाय प्रभारी पिपरौन की अगुवाई में की गयी कार्यवाही विशेष वाहन चैकिंग के दौरान भारत-नेपाल सीमा स्तम्भ संख्या 285 से लगभग 1 कि॰ मी० भारतीय क्षेत्र की तरफ दरभंगा से पिपरौली जटही जा रही एक यात्री बस में दो व्यक्ति ब्रिजकिशोर पांडे (उम्र-56) निवासी सोठगांव , थाना हरलाखी एवं ललित कुमार झा (उम्र-43) निवासी हरसुवर थाना हरलाखी को 595 बोतल कोडिन कफ सीरप के साथ जब्त कर गिरफ्तार किया गया है।

जब्त किए गए सामान ,यात्री बस और गिरफ्तार व्यक्तियो को अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस थाना हरलाखी के सपुर्द कर दिया गया है।भारत नेपाल सीमा पर तस्करी रोकने के लिए सशस्त्र सीमा बल लगातार अभियान चला रही है। आने वाले समय में भी इसी प्रकार के अभियान चलाकर सीमा पर होने वाली अवैध गतिविधियों को रोका जाएगा ।

गोविंद सिंह भंडारी कमांडेंट, 48वीं वाहिनी जयनगर ने बताया कि भारत नेपाल सीमा पर होने वाली तस्करी और अन्य अपराधों की रोकथाम के लिये विशेष अभियान के माध्यम से निरन्तर प्रयासरत है

और अवैध गतिविधियों को रोका जा रहा है। भारत-नेपाल सीमा पर 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के द्वारा सतर्कता बढ़ा दी गई है ताकि इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्णरूप से प्रतिबंधित लगाया जा सके।

Related Articles

Back to top button