देरी से पहुंचने पर छात्र को अंदर प्रवेश नहीं छात्रा जमीन पर लेटकर रोती बिलखती रही

देरी से पहुंचने पर छात्र को अंदर प्रवेश नहीं छात्रा जमीन पर लेटकर रोती बिलखती रही

जे टी न्यूज़, मधुबनी :

इंटरमीडिएट परीक्षा के पहले दिन मधुबनी स्थित महिला कॉलेज एवं शिवगंगा उच्च विद्यालय परीक्षा केंद्र पर कुछ ही मिनट देरी से पहुंचे छात्राओं को परीक्षा केंद्र के अंदर प्रवेश नही करने देने पर छात्राएं परीक्षा केंद्र पर ड्यूटी पर तैनात कर्मी को बार-बार विनती करती रही लेकिन वो परीक्षा केंद्र के गेट को नहीं खोला।

परीक्षा केंद्र पर छl छात्रा जोर-जोर से रोती बिलखती रही लेकिन केंद्र पर तैनात कर्मी देखते रहे, जोर-जोर से छात्रा को रोते देखा लोगों की भीड़ परीक्षा केंद्र पर जुटनी शुरू हो गई वहीं केंद्र पर भीड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन को जानकारी मिली जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर परीक्षा केंद्र पर लगे भीड़ को हटाया और रो रही छात्र को समझ कर वापस घर जाने को कहा।

परीक्षा देने आए छात्रा रागिनी कुमारी के अभिभावक ने कहा कि हम लोग परीक्षा केंद्र पर सिर्फ 3 मिनट लेट पहुंचे थे परीक्षा केंद्र पर तैनात पुलिसकर्मी को निवेदन करते रहे की बच्ची को अंदर प्रवेश करने दिया जाए बच्ची के जिंदगी का सवाल है लेकिन वो लोग समझने को तैयार ही नहीं थे। जब छात्रा को परीक्षा केंद्र के गेट से बाहर निकाल दिया तो छात्र जमीन पर लेट कर जोर-जोर से रोने लगी और बताने लगी कि सिर्फ 3 मिनट देरी से पहुंचने पर परीक्षा केंद्र के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया।

वहीं छात्रा परीक्षा केंद्र के गेट के पास बैठकर रोती रही लेकिन ड्यूटी पर तैनात कर्मी छात्रा को रोते देखते रहे लेकिन अंदर प्रवेश नहीं करने दिया। इसके बाद छात्र के अभिभावक और लोगों ने जमकर किया हंगामा।

Related Articles

Back to top button