इंटरमीडिएट परीक्षा में लापरवाही करने वाले पर ठोस कानूनी कार्रवाई की जाएगी:-एसडीओ

इंटरमीडिएट परीक्षा में लापरवाही करने वाले पर ठोस कानूनी कार्रवाई की जाएगी:-एसडीओ

जे टी न्यूज़, जयनगर :

जयनगर शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष परीक्षा को लेकर प्रशासन पूर्णता सतर्क है। इंटरमीडिएट परीक्षा में लापरवाही करने वाले पर ठोस कानूनी कार्रवाई की जाएगी यह बाद एसडीओ वीरेंद्र कुमार ने विभिन्न इंटरमीडिएट परीक्षा केंद्र का निरीक्षण करते कहा कि किसी भी परीक्षार्थी के पास मोबाइल या इलेक्ट्रॉनिक गैजेट मिला तो इसकी सारी जवाब देगी बीक्षक की होगी। परीक्षा केंद्र में विक्षक एवम कमियो को देखकर केंद्र अधीक्षक तथा तैनात दंडाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

 

ताकि कदाचार मुक्त परीक्षा संपन्न कराया जाए । एसडीओ ने कहा परीक्षार्थियों को परेशानियों का सामना करना ना पड़े। उन्होंने कहा है कि कदाचार में शामिल लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

जरूरत पड़ी तो प्राथमिक की दर्ज कर वैसे लोगों को जेल की भी हवा खिलाई जाएगी ।परीक्षा केंद्र के सफल संचालन के लिए नियंत्रण कक्ष की व्यवस्थापक की गई है।उन्होंने केंद्र पर शांति व्यवस्था तथा कदाचार मुक्त परीक्षा के संचालन हेतु सीसीटीवी,

वीडियोग्राफी तथा वीक्षक द्वारा किए जा रहे वीक्षण कार्य का जायजा लिया तथा फीडबैक प्राप्त कर आवश्यक निर्देश दिया।शहर में 4 परीक्षा केंद्र पर कुल 3381 छात्राएं परीक्षा में भाग ले रही है।

जिसमें राजकीय उच्च विद्यालय में प्लस टू हाई स्कूल में 1269, दुल्लीपट्टी मिडिल स्कूल मे 880, राजकीय रुंगटा उच्च विद्यालय प्लस हाई स्कूल में 591, संत जेवियर्स प्लस टू हाई स्कूल में 641 छात्राएं परीक्षा में भाग ले रही है।

Related Articles

Back to top button