बगदाद शरीफ से चल कर आए सैयद अली हमूद 

बगदाद शरीफ से चल कर आए सैयद अली हमूद

 

अल अरबी का संस्था के सचिव ने किया भव्य स्वागत

जे टी न्यूज़, गया : कन्या विवाह एंड विकास सोसायटी द्वारा अयोजित बिहार झारखण्ड के 10 दिवसीय भ्रमण को लेकर बगदाद शरीफ से चल कर आए सैयद अली हमूद अल अरबी का भव्य स्वागत गया जिला के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कन्या विवाह एंड विकास सोसायटी के सचिव विकास कुमार माली संरक्षक मौलाना उमर नूरानी ने किया है।

सैयद अली हमूद अल अरबी ने कहां की कन्या विवाह एंड विकास सोसाइटी के द्वारा चलाए जा रहे अभियान से भाऊक इनके द्वारा किए जा रहे कार्य में शामिल होने का मौका मिला है।

इसके लिए कन्या विवाह एंड विकास सोसाइटी के सारे पदाधिकारी का मैं शुक्रगुजार हूं। उन्होंने कहा कि 10 दिवसीय बिहार झारखंड भ्रमण के दौरान सभी समुदाय के लोगों को घर-घर जाकर इनके संस्था के द्वारा चलाए जा रहे दहेज प्रथा,

भ्रूण हत्या, बाल विवाह जैसे कुर्तियां को दूर करने के लिए लोगों को जागरूक करूंगा। इसके साथ ही साथ उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ वर्ष में इस तरह की कुरीति हमारे देश से पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी।

जिसे लेकर वह बिहार और झारखंड के 10 दिवसीय दौरा पर आए हुए हैं। सचिव विकास कुमार माली ने कहा कि बगदाद शरीफ से चलकर आए सैयद अली हमूद अल अरबी के द्वारा बिहार झारखंड के प्रत्येक पंचायत में घर-घर जाकर इनके द्वारा जो जागरूक करने का काम किया जाएगा।

जिनका झारखंड के बिभिन्न पंचायत में भ्रमण 6 फरवरी से शुरु होगा। वह हमारे संस्था के लिए एक मिशाल कायम होगा। इस अवसर पर संरक्षक उमर नूरानी सहित संस्था के विभिन्न पदाधिकारी व संरक्षक मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button