पप्पू यादव ने मजदूरों को दिए 25 हजार रुपये

जेटी न्यूज

पटना:- जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव शुक्रवार को मजदूर दिवस के मौके पर मजदूरों के बीच पहुंचे। उन्होंने दिल्ली में फंसे बिहारी कामगारों से उनका हाल-चाल जाना और मदद करने का भरोसा जताया। मजदूरों ने लॉकडाउन के कारण हो रही समस्याओं के बारे में जाप अध्यक्ष को अवगत कराया। एक मजदूर ने कहा कि, “सारे काम बंद हैं। हमलोगों को यहां दो वक्त का भोजन भी नहीं मिल पा रहा हैं। हम अपने घर वापस जाना चाहते हैं।”

पप्पू यादव ने राशन के लिए मजदूरों को 24,000 रुपये नगद की आर्थिक मदद की। उन्होंने कहा कि, “मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं कि आप सब जल्द-से-जल्द अपने घर वापस पहुंच जाए। मैं लगातार अधिकारियों से बात कर रहा हूं।

आप सब लोग जल्द ही अपने घर अपने परिवार के साथ होंगे। आपको हो रही परेशानियों के बारे में मैंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सांसद संजय सिंह से बात की है। आपकी समस्याओं का समाधान बहुत जल्द होगा।”

बिहार सरकार पर हमला करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि, “तेलंगाना से मजदूरों से भरी एक ट्रेन झारखण्ड के लिए निकल चुकी है। लेकिन बिहार सरकार संसाधनों की कमी का रोना रो रही है। राजनीतिक रैली के लिए बसों की व्यवस्था हो जाती है लेकिन मजदूरों और छात्रों को लाने के लिए बस नहीं है।”

आगे उन्होंने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बारे में कहा कि, “बिहार और केंद्र दोनों में उनकी पार्टी की सरकार है। फिर भी उन्हें हाथ फैलाना पड़ रहा है।

Related Articles

Back to top button