*जदयू जिला महासचिव ने श्रमिकों, लाचारों एवं विधवाओं के मध्य वितरण किया राहत सामग्री*

जेटी न्यूज़।

समस्तीपुर::- जिला अंतर्गत कल्याणपुर थाना क्षेत्र के वासुदेव ग्राम निवासी जदयू के जिला युवा महासचिव संजीव कुमार सिंह (पिंटू) वंचितों, निसहायों, विधवाओं, गरीब एवं लाचार मनरेगा मजदूरों की सहायता के लिए हमेशा अगले पंक्ति में खड़े रहते हैं।

इसी क्रम में कोरोना महामारी के मद्देनजर उन्होंने सभी वंचितों, विधवाओं और मनरेगा मजदूरों की सहायता के लिए कमर कस लिया है। उन्होंने रविवार को ग्राम के ब्रह्मस्थान के प्रांगण में गरीबों, लाचारों, विधवाओं एवं मनरेगा मजदूरों के मध्य राहत सामग्री का वितरण किया है।

करीब 350 परिवारों को लॉक डाउन में सोशल डिस्टेंस के नियमों का पालन करते हुए उन्होंने इस राहत सामग्री का वितरण किया है। उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि उनके ईट भट्ठे में काम करने के लिए बंगाल से आए हुए मजदूरों का भी ख्याल रखा जा रहा है।

कोरोना महामारी में लॉक डाउन लागू किए जाने के बाद ये मजदूर अपने घर वापस नहीं जा पाए थे। अतः उन्होंने सरकार से इनकी मदद के लिए भी गुहार लगाई है। फिलहाल जदयू नेता ने बताया है कि जब तक यह महामारी रहेगी तब तक मैं भीख मांग कर भी इन गरीबों की सेवा करता रहूंगा। वहीं इस कार्यक्रम में गणमान्य ग्रामीणों के साथ जदयू युवा के जिला अध्यक्ष महबूब आलम भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button