दो मोटरसाइकिल चोर धड़ाए,एक की तलाश जारी


जेटीन्यूज़
भागलपुर : वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि चौथे लॉकडाउन के अनुपालन हेतू सभी थानाध्यक्षों को अपने-अपने थाना क्षेत्र में विशेष मोटरसाईकिल जाँच अभियान हेतू निर्देशित किया गया था। निर्देशित आदेश को सभी थानाध्यक्षों के द्वारा क्रियान्वित किया गया।

इसी क्रम में जोगसर थाना अंतर्गत स्थित यूको बैंक के पास पुलिस गाड़ी को देखकर बिना नंबर के एक मोटरसाईकिल जिस पर तीन व्यक्ति सवार थे,वे पुलिस को देखते ही भागने लगे। पुलिस द्वारा उक्त गाड़ी का पीछा किया गया,

जिसके उपरांत उनमें से एक नाबालिक बालक, सा. आदमपुर आजाद नगर गली सीएमएस स्कूल के सामने थाना- जोगसर को काले रंग के हीरो पैशन प्रो मोटरसाईकिल चेचिस नं.MBLHA10BSGHE37631 के साथ पकड़ा गया।

पुछ-ताछ के उपरांत नाबालिग बालक के द्वारा बताया गया कि गाड़ी चोरी की है, इसलिए वे सभी पुलिस को देखकर भागने लगे थे। चोरी में अपनी तथा अपने दो अन्य मित्रों की संलिप्तता स्वीकार किया। पकड़े गए नाबालिग बालक के निशानदेही पर थानाध्यक्ष जोगसर एवं दल-बल के साथ छापामारी करते हुए घटना में संलिप्त एक अन्य बालक सा.आदमपुर घाट धोबी टोला थाना-जोगसर भागलपुर को पकड़ा गया। एक अन्य के विरूद्ध कार्रवाई हेतू छापामारी जारी है।

Related Articles

Back to top button