विधायक ने तीन सड़को का किया शिलान्यास

 


जेटी न्युज
मोतिहारीlपु०च०
कोटवा विधायक सचिंद्र प्रसाद सिंह ने विधानसभा अंतर्गत कोटवा पंचायत में तीन पक्की सड़क का शिलान्यास किया।साथ मे पुरानी सड़क के मरम्तीकरण कार्यों का भी शिलान्यास किया


कोटवा पंचायत में एनएच 28 कदम चौक से टिकैता गांव होते चिउटहाँ चौक तक जानेवाली सड़क में 90.34 लाख रुपए की प्राक्कलित राशि से सड़क निर्माण कार्य व कदम चौक से रामायण सिंह के घर तक 1.53 करोड़ रुपए की लागत से ,एवं 2.5 करोड़ की लागत से तीन सड़क प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का शिलान्यास किया । NH 28 बंगरा से बंगरा पश्चिम टोला,NH28 बंगरा से घुसकपुर सड़कों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया।

उन्होंने लोगो को अपने संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीणों के आवाजाही में किसी तरह की समस्या का सामना ना करना पड़े इसके लिए पक्की सड़क का निर्माण कार्य कराया जा रहा आगे कहा कि विधानसभा क्षेत्र में किसी भी ग्रामीण को किसी प्रकार की कोई परेशानी हो तो वह हमसे सीधे संपर्क कर सकते हैं।

इस दौरान सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखा गया। माैके पर भाजपा प्रखंड अध्यक्ष नंदू यादव ,मिंटू शर्मा, राजेश्वर यादव, जितेश शर्मा, शिव कुमार सिंह, बीनू सिंह , कुंदन सिंह पिंकू, संतोष यादव आदि ग्रामीण मौके पर मौजूद थे।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button