आम के पेड़ पर फंदे से झूलता मिला युवक का लाश,इलाके में सनसनी

जे०टी०न्यूज़

दरभंगा:- जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के अस्थुआ पंचायत के कोरौनी के तेलियागाछी में बुधवार की शाम बगीचे में आम के पेड़ पर फंदे से झूल रहे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। लोग बड़ी संख्या में घटनास्थल पर जुट गए। जहां मृतक की शिनाख्त कोरौनी वार्ड 9 के धुनिया टोला निवासी मो. उसमान नद्दाफ के पुत्र मो. चांद नद्दाफ (28वर्ष) के रूप में की गई है।

वही सूचना पर दल- बल के साथ पहुंचे सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष अमित कुमार ने शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम मृतक युवक आम के बगीचा में कुछ लोगों के साथ बैठा था। उसी बीच उनलोगों के बीच कुछ बात को लेकर कहासुनी होने की बात सामने आ रही है।

जिसके बाद युवक ने आम के पेड़ की एक मोटी टहनी में गमछे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर अपनी जीवन इहलीला समाप्त कर ली। उसे फंदा लगाता देख वहां मौजूद अन्य व्यक्ति फरार हो गए। बताया जा रहा है कि युवक ने दो शादी कर रखी थी। पहली पत्नी रौशन खातून से की उसे तीन बेटी है। जबकि उसने अक्टूबर 2019 में बुढियाबन की एक लड़की सुबुही खातून के साथ प्रेम विवाह किया था।

इस मामले में लड़की के पिता ने सिंहवाड़ा थाने में युवक के खिलाफ लड़की का अपहरण कर लेने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई थी। हालांकि जब लड़की को पुलिस ने बरामद कर न्यायालय में बयान के लिए पेश किया तब लड़की ने युवक के साथ मर्जी से शादी करने की बात स्वीकार की थी। उसके बाद उसे चांद के सिपुर्द कर दिया गया जहां वह उसकी दूसरी पत्नी व बच्चों के साथ रह रही थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर युवक की पहली पत्नी रौशन खातून के आवेदन पर यूडी केस दर्ज किया

Related Articles

Back to top button