स्वर्ण व्यवसायी को गोलीमार एक लाख कैश व आभूषण लूटे

जेटी न्युज
मोतिहारीlपु०च०
पकड़ीदयाल पथ पर पटखौलिया कटान के समीप बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी सचिन कुमार के पैर में गोली मार एक लाख कैश व तीन लाख के आभूषण लूट लिये। जख्मी व्यवसायी पकड़ीदयाल बाजार के निवासी हैं। चोरमा चौक पर उनकी आभूषण की दुकान है। इलाज के लिए व्यवसायी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताते हैं कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। भागते समय एक बाइक पर सवार दो बदमाश असंतुलित होकर गिर पड़े, जिसे राहगीरों ने पकड़कर धुनाई कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि पकड़े गए बदमाश बंजरिया झखिया के दीना सहनी व रघुनाथपुर के अमीर सहनी हैं। लूट के कुछ आभूषण भी बरामद हुआ है। पुलिस टीम पूछताछ कर रही है।जख्मी व्यवसायी सचिन कुमार ने पुलिस को बताया कि वह अपनी ससुराल छौड़ादानो से एक लाख रुपये कैश लेकर मोतिहारी पहुंचा। सोनारपट्टी में दुकान के लिये तीन लाख का आभूषण लिया। बाइक से वह पकड़ीदयाल के लिये निकल गया। पटखौलिया कटान के पास दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने धक्का देकर गिरा दिया। पॉकेट से एक लाख दस हजार कैश, गले से सोने की चेन व अंगूठी छीन लिया।

बाइक की डिक्की से आभूषण का थैला निकालने की कोशिश की तो उसने विरोध किया। विरोध करने पर एक बदमाश ने पैर में गोली मार दी। गोली लगते वह सड़क पर गिर पड़ा। बदमाश आभूषण का थैला निकालकर फरार हो गये। उसके शोर मचाने पर कुछ राहगीर भी हल्ला करने लगे। मोतिहारी की ओर भागते बदमाशों की एक बाइक को गोढ़वा चौक के समीप लोगों ने घेर लिया। जमकर धुनाई कर दी।

Related Articles

Back to top button