वार्ड पार्षद के पति की शर्मनाक करतूत, टीचर से की छेड़खानी

जेटीन्यूज़
पटना :. राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के साधनापुरी स्थित एक स्कूल की शिक्षिका को अश्लील इशारे करने व फब्तियां कसने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में स्कूल की प्रिंसिपल की ओर से बुधवार को गर्दनीबाग थाने में वार्ड नंबर 14 की वार्ड पार्षद श्वेता राय के पति अविनाश कुमार उर्फ मंटू, सुरेश राय, अभिषेक रंजन तथा सफाई निरीक्षक रामबाबू को नामजद करते हुए 5 अन्य अज्ञात आरोपितों के खिलाफ छेड़खानी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया गया है।

स्कूल आते वक्त कसीं फब्तियां
दर्ज कराई गई एफआईआर में प्रिसिंपल का आरोप है कि वार्ड पार्षद पति अविनाश कुमार मंटू, सुरेश, अभिषेक और वार्ड 14 के सफाई निरीक्षक रामबाबू ने 19 अगस्त को हमारे स्कूल की शिक्षिका पर स्कूल आने के समय अश्लील फब्तियां कसीं। अश्लील इशारे भी किये। जब शिक्षिका ने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने छेड़खानी की और और तरह-तरह की धमकी भी दी। शिक्षिका ने स्कूल में इसकी लिखित शिकायत की है। डीएसपी सचिवालय राजेश कुमार प्रभाकर ने बताया कि आवेदन के आधार पर गर्दनीबाग थाने में सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। गर्दनीबाग थाना प्रभारी को मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिये गये हैं।
स्कूल के सामने खुलवा दी दुकान
प्रिंसिपल का यह भी आरोप है कि छेड़खानी की घटना के बाद वार्ड पार्षद पति ने हमारे स्कूल के सामने फास्ट फूड की दुकान खुलवा दिया है। उस दुकान पर लफंगे बैठे रहते हैं। आरोप है कि उसी दुकान पर बैठकर पार्षद पति और उसके दोस्त भी ऑनलाइन क्लास के लिए आने वाली शिक्षिकाओं पर फब्तियां कसते हैं। इधर पुलिस मामला दर्ज होने के बाद घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज जब्त कर जांच कर रही है। उधर, पार्षद पति अविनाश उर्फ मंटू ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है। कहा कि बदनाम करने की साजिशके तहत यह सब किया गया है। पूरा मामला सफाई और जाम को लेकर है। पुलिस और जिला प्रशासन को इस संबंध में आवेदन दिया गया है। इसी विवाद को बढ़ा-चढ़ा कर स्कूल प्रशासन ने फर्जी केस दर्ज कराया है।

Related Articles

Back to top button