● शिक्षित बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं बिहार के युवा: पंकज चौबे ।

 


जेटी न्यूज ब्यूरो रवीश कुमार मिश्रा

बेतिया(प•च•):- मंगलवार को बेतिया के जन अधिकार पार्टी के जिला युवा छात्र अध्यक्ष पंकज चौबे ने पत्रकारों से संवाद कर बताया कि डबल इंजन वालीं सरकार की शासन व्यवस्था से बिहार की जनता ऊब गई है। बिहार की जनता अब सरकार से पन्द्रह वर्षो में बिहार में हुए विकास का हिसाब माँग रही है। इसके साथ श्री चौबे ने वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए कहाँ कि विगत पन्द्रह वर्षो से बिहार में शिक्षा व्यव्स्था, बेरोजगारी, सड़कमार्ग, चिकित्सा व्यव्स्था, रिश्वतखोरी,किसानों की कृषि संबंधित, आदि की समस्या काफी ज्यादा बढ़ गई है।

इन सभी जनसमस्यो पर सरकार का ध्यान नहीं है।  बस चुनाव नजदीक आते बिहार का वही नेता आज जनता के बीच झूठा झूठा अश्वाशन देते हैं। चौबे ने बेरोजगारी की समस्या पर नितीश सरकार को जमकर निशाना बनाते हुए बताया कि इस समय हमारे बिहार के पिछड़ेपन का मुख्य कारण है बेरोजगारी हैं। अगर पन्द्रह वर्षो में सरकार बेरोजगारी की समस्या पर ध्यान आकृष्ट किया होता तो आज बिहार में रोजगार की इतनी बड़ी समस्या उत्पन्न नहीं होती।  और आज हमारे बिहारी शिक्षित युवाओ को रोजगार की तलाश में दूसरें-दूसरें राज्य में भटकने का मौका नहीं मिलता।

श्री चौबे ने कहा कि मेरे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुप्रीमों श्री पप्पू यादव जी का सपना है कि बिहार को नया बिहार बनाना है। चौबे ने कहा कि अगर मेरी पार्टी की सरकार बिहार में बनती है तो सरकार की पहली प्राथमिकता होंगी बेरोजगारो को रोजगार उपलब्ध कराना। इस मौके पर जाप पार्टी के छात्र जिला संगठन के अध्यक्ष पंकज चौबे, महासचिव शिव पुजारी,उपाध्यक्ष ओम ठाकुर,सचिव अमरेन्द्र राज,जिला संयोजक विवेक पांडेय, बैरिया प्रखंड छात्र अध्यक्ष प्रदीप पांडेय उपस्थित थे।।

Related Articles

Back to top button