असंगठित मजदूर के बैनर तले आश्रम से हटाए गए मजदूरों ने किया विरोध प्रदर्शन फेडरेशन के नेता संजय मण्डल ने किया नेतृत्व सभी कर्मियों को वापस काम पर रखने की उठी मांग

 

जे टी न्यूज

देवघर – असंगठित मजदूरों की एक बैठक कल्याणपुर मुहल्ले में आयोजित किया गया।बैठक की अध्यक्षता देवघर जिला लोकल बॉडीज फेडरेशन के अध्यक्ष संजय मण्डल ने किया।बैठक मुख्यरूप से बिते दिनों सत्संग आश्रम में कार्यरत मजदूरों की छटनी को लेकर आयोजित किया गया था।

 

बैठक में सैकड़ों की संख्या में सत्संग आश्रम में कार्य करने वाले मजदूर जुटे थे वहीं बैठक के दौरान सत्संग आश्रम द्वारा मजदूरों और कर्मियों को हटाने का पूरजोर विरोध किया गया। बैठक से पूर्व कर्मियों ने एक रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन भी किया ।

रैली सत्संग आश्रम के निकट से निकलकर कल्याणपुर पहुंचा जहां रैली एक सभा का रूप ले लिया।मौके पर सभा को सम्बोधित करते हुए संजय मण्डल ने कहा कि मजदूरों की एक जुटता सत्संग आश्रम के प्रवन्धक को आगाह कर रही है कि सभी कर्मियों को वापस काम में बुलाया जाए नहीं तो उग्र आंदोलन होगा ।

संजय मण्डल ने कहा की जो वर्षों से लगातार सत्संग आश्रम में कार्य कर रहे थे उन सभी 200 लोकल कर्मियों को हटाकर सत्संग प्रबंधक बंगाल,उड़ीसा,आसाम से लोगों को बुलवाकर काम पर रख रहा है जिसका हम सभी विरोध करते हैं और सत्संग आश्रम के प्रबन्धक को आगाह करते हैं कि पुराने कर्मियों को पुनः वापस काम पर बुलावें।

वहीं मौके पर भविष्य के आंदोलन को लेकर चर्चा करते हुए एक रूप रेखा तैयार किया गया।इस दौरान बैठक में सत्संग आश्रम से छटनी किये गए सैकड़ों कर्मी के अलावे अन्य कई लोग बैठक में उपस्थित थे।

Website Editor :- Neha Kumari

Related Articles

Back to top button