अरेर थाना के बुनियादी बिद्यालय के समीप तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने चार दोस्तो को कुचल

जेटी न्यूज मधुबनी

अरेर थाना क्षेत्र में सोमवार रात एक बेहद दर्दनाक सड़क हादसे में 4 दोस्तों की जान चली गई। ट्रक से कुचलकर बाइक सवार चार युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो जाने से कोहराम मच गया है। चारों युवक अलग-अलग गांव के रहने वाले थे। जिस कारण एक ही साथ अलग-अलग चार गांवों के चार परिवारों का एक-एक चिराग बुझ गया। दिल दहलाने वाली इस वारदात से चारों युवकों के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। चारों युवकों के बीच दोस्ती थी। सोमवार की देर रात चारों युवक एक ही बाइक (बुलेट) पर सवार होकर सरस्वती पूजा में शामिल होने के लिए बेनीपट्टी प्रखंड स्थित बुधवन गांव जा रहे थे।

लेकिन, रास्ते में बुनियादी विद्यालय, अरेर के पास स्टेट हाइवे पर विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दिया। दिल दहला देने वाली इस वारदात में घटनास्थल पर ही ट्रक से कुचलने के कारण चारों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। बाइक भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना को अंजाम देने वाले चालक ट्रक लेकर घटनास्थल से फरार हो गया। उक्त दर्दनाक घटना में ट्रक से कुचलने के कारण बुलेट सवार जिन चार युवकों की मौत हो गई, उसमें बेनीपट्टी प्रखंड के एकतारा गांव निवासी प्रवीण कुमार एवं बिचखाना गांव निवासी मनीष कुमार, बिस्फी प्रखंड के केरवार गांव निवासी नीतीश कुमार एवं रघेपुरा गांव निवासी विमलेश कुमार शामिल है।

मृतकों का उम्र 18 से 22 साल तक बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते हुए पुलिस घटना स्थल पर जाकर मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, मधुबनी भेज दिया। हालांकि रात में शव का पोस्टमार्टम नहीं किया गया। मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। घटना स्थल से क्षतिग्रस्त बाइक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

Related Articles

Back to top button