कर्ज का एक लाख रुपया मांगना दमाद को ससुराल में,महंगा पड़ा,मौत के घाट उतरा।

जे टी न्यूज़ / बेतिया।

जिला के साठी थाना क्षेत्र अंतर्गत ,वृंदावन गाँव में, एक दामाद,शफी आलम को ₹1 लाख मांगने के एवज में, ससुराल वालों के द्वारा बुरी तरह मारपीट कर जान से मार देने का आरोप, नजीर अहमद के द्वारा साठी थाना प्रभारी को दिये गए आवेदन में लगाया गया है।
आवेदन के आलोक में ,कांड संख्या 35/21 में कुल आठ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।
विदित हो कि दो दिन पूर्व ,सफी आलम अपने घर से ससुराल वृंदावन ,रुपया माँगने आया था,
इसी क्रम में झगडा- झंझट होने के बाद, ससुराल वालों के द्वारा पीट- पीट कर, सफी आलम को मौत के घाट उतार दिया गया।
इस संबंध में ,साठी थानाध्यक्ष, राजू कुमार मिश्रा के संवाददाता को द्वारा बताया गया कि मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन पत्र में, एक लाख रुपया के लिए पीट- पीट कर मार डालने का आरोप लगाते हुए कुल आठ लोगों के खिलाफ नामजद अभियुक्त बनाया गया है ।

कुछ सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर दल बल के साथ पहुंचकर मृतक केशव को अंत्यपरिक्षण के लिए सदर हॉस्पिटल बेतिया भेजा गया है।अभियुक्तों की गिरफ्तारी के तलाश मे, छापामारी शुरू कर दी गई है,पुलिस का कहना है कि नामजद आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा,तभी जाकर वस्तुस्थिति की सही जानकारी प्राप्त हो सकेगी। पुलिस का कहना है कि आवेदन के आलोक में, जांच -पड़ताल शुरू की जाएगी, जिससे अभियुक्तों को पकड़ने में आसानी होगी। इस तरह की घटना में रुपया के लेन-देन में बहुत बड़ी समस्या उत्पन्न हो रही है ,और जान से मारने की घटना सामने आ रही है, इस भ्रष्ट युग में, लोगों की मदद करना भी जान गवाने के जैसा होता जा रहा है,विशेषकर अपने सगे संबंधियों में इस तरह की घटना सामने आ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.