विधानसभा के हंगामे पर बोले सुशील मोदी- 32 साल के संसदीय जीवन में ऐसा नजारा कभी नहीं देखा

जेटी न्यूज़
पटना :राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को विपक्षी दलों पर मंगलवार को विधानसभा में हुए हंगामे को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैंने अपने 32 साल के संसदीय जीवन में इस तरह की गुंडागर्दी, तोड़-फोड़ और हाथापाई पहले कभी नहीं देखी।

भाजपा सांसद सुशील मोदी ने बिहार विधानसभा में कल हुए हंगामे पर कहा, ‘जिस तरह की गुंडागर्दी, तोड़-फोड़ और हाथापाई विपक्ष ने की है, मेरे 32 साल के संसदीय जीवन में मैंने आज तक ऐसा दृश्य नहीं देखा। कल अगर उनको मौका मिल गया तो वो बिहार का भी ये ही हाल करेंगे।’जैसे ही बिल पास हुआ, कुछ विपक्षी नेताओं ने विधानसभा से वॉकआउट कर दिया। सदन के अंदर मौजूद नेताओं ने नारे लगाने शुरू कर दिए और स्पीकर विजय कुमार सिन्हा को बंधक बना लिया। विपक्षी नेताओं का एक अन्य समूह विधानसभा सचिव की कुर्सी फेंकते हुए देखा गया और स्टाफ के सदस्यों को दूसरी कुर्सी लाने से भी रोका गया।

कैबिनेट मंत्री अशोक चौधरी को राजद विधायक के साथ हाथापाई करते हुए देखा गया, जो भाजपा नेता प्रेम कुमार से दस्तावेज छीनने की कोशिश कर रहे थे। सदन में भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात थे। उन्होंने कई नेताओं को बाहर निकाला। तेजस्वी और तेजप्रताप सहित कई नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Related Articles

Back to top button