पलूरल्स पार्टी के जिला अध्यक्ष अनुराधा सिंह मोहमदपुर गाँव पहुँच कर मारे गए निर्दोष के आश्रितों की ली सुधी

जेटी न्यूज मधुबनी

बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में होली के दिन हुए भयावह गोलीकांड में हुए पांच लोगों की मृत्यु पर संवेदना व्यक्त करने पलूरल्स पार्टी की जिलाध्यक्षा अनुराधा सिंह मृतक परिवार के घर पहुंच कर शोकग्रस्त परिवार को ढांढस बंधाया।
घटना से पीड़ित परिवारों के महिलाओं व बच्चों के बीच जाकर उन्हें उचित मुआवजा व सरकारी नौकरी देने की मांग सरकार से करते हुए उन्होंने कहा कि यह विभत्स नरसंहार कथित सुशासन सरकार के व्यवस्थाओं व क्रियाकलापों पर प्रश्न चिन्ह लगाता है ?

घटना के तीन घंटा उपरांत पुलिस का घटना स्थल पर पहुंचना,सरकार द्वारा अबतक किसी तरह की सरकारी मदद की घोषणा न होना व पुलिस का हाथ अब तक खाली होना प्रशासनिक उदासीनता का स्पष्ट प्रमाण है। उन्होनें सरकार से मांग की की दोषियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई के तहत उनकी अविलंब गिरफ्तारी हो और उनपर स्पीडी ट्रायल चलाकर सभी अपराधीयों को कम से कम फांसी की सजा हो और लापरवाह पुलिस कर्मियों को निलंबित किया जाय।
पलूरल्स की जिलाध्यक्षा अनुराधा सिंह के साथ पार्टी के बेनीपट्टी प्रखंड अध्यक्ष पंकज झा,सचिव-आशिष झा,खजौली से पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी कुमार चैतन्य, अमित सिंह सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी थे।

Related Articles

Back to top button