उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीटर पर दी जानकारी

मुख्यमंत्री ने पिछले दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से जांच कराकर आइसोलेशन में जाने को कहा है.

उत्तर प्रदेशः देश के अन्य राज्यों के साथ अब उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस का कहर बढ़ने लगा है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बाद अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है, सीएम ने पिछले दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से जांच कराकर आइसोलेशन में जाने को कहा है.

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, “शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं साइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूरी तरह से पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं.” यूपी सीएम योगी ने इसके बाद एक और ट्वीट किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें.”

अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट किया, “अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें. उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है.”

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने रविवार को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री महंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी जिनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुलाकात के दौरान नरेंद्र गिरी ने अखिलेश को फूल माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर आशीर्वाद दिया था.

मुख्यमंत्री कार्यालय में एसपी गोयल, सचिव अमित सिंह और ओएसडी अभिषेक कौशिक समेत कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद सीएम योगी ने एहतियातन खुद को आइसोलेट कर लिया था. इसके बाद योगी में भी कोरोना वायरस के लक्षण दिखे और उनकी भी कोरोना वायरस की जांच की गई.

(सौजन्यः इकोनोमिक टाईम्स)

संपादिकृतः ठाकुर वरूण कुमार

Related Articles

Back to top button