आतंकवादः पाकिस्तान में पांच तालिबानी आतंकवादी गिरफ्तार किए गए

पाकिस्तान में पुलिस पर हमला करने की साजिश रच रहे तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान के पांच आतंकवादियों को कराची में छापे के दौरान गिरफ्तार किया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

आतंकवादी गिरफ्तार

करांची : पाकिस्तान में पुलिस पर हमला करने की साजिश रच रहे तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान के पांच आतंकवादियों को कराची में छापे के दौरान गिरफ्तार किया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

सिंध के आतंकवाद निरोधक विभाग के उपमहानिरीक्षक शाहिद हामिद ने बताया कि इन आतंकवादियों ने कबूल किया है कि वे शहर के बाहरी भाग सईदाबाद स्थित पुलिस प्रशिक्षण कॉलेज पर एक बड़ा हमला करने की साजिश रच रहे थे.

उन्होंने बताया कि अर्धसैनिक रेंजर और खुफिया एजेंसियों के संयुक्त अभियान में इन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया. उनके अनुसार कराची के मालिर क्षेत्र से एक अन्य तालिबानी आतंकवादी भी पकड़ा गया है.

अधिकारी ने कहा, ‘छापे के दौरान दो आत्मघाती बम हमलावरों समेत उन्हें गिरफ्तार किया गया. हमने डेटोनेटर लगे आत्मघाती जैकेट, ग्रेनेड, बंदूकें, पुलिस की वर्दियां और पुलिस सेंटर का एक मानचित्र भी जब्त किया है.’ सीटीडी के बयान अनुसार. ये लोग पहले भी आतंकवाद की घटनाओं में संलिप्त रहे हैं.

(सौजन्यः ईटीवी भारत न्यूज)

संपादिकृतः ठाकुर वरूण कुमार  

Leave A Reply

Your email address will not be published.