भाजपा विधायक के कोरोना जागरूकता रथ से शराब पकड़ाने की उच्च स्तरीय जांच हो- माले

  •  

  समस्तीपुर:-

मोहिउद्दीनगर के भाजपा विधायक राजेश कुमार सिंह के कोरोना जागरूकता रथ से पुलिस द्वारा 50 कार्टून से अधिक शराब की खेप बरामद होने की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाकपा माले जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के स्लोगन “आपदा में अवसर” भाजपा के नेता तलाशते नजर आते हैं.

  उन्होंने कहा कि एक ओर मोहिउद्दीनगर, समस्तीपुर समेत पूरा देश कोरोना त्रासदी से परेशान हैं. लाखों लोग मर रहे हैं. अधिकारी, कर्मी, से लेकर राजनीतिक, सामाजिक संगठन तक पीड़ितों के सहायतार्थ जान पर खेलकर लगे हुए हैं. ऐसी स्थिति के बाबजूद मोहिउद्दीनगर के भाजपा विधायक राजेश कुमार सिंह की कोरोना जागरूकता रथ से शराब का खेप जप्त होना दुर्भाग्यपूर्ण एवं मर्माहत करने वाली घटना है.

  भाकपा माले नेता सुरेन्द्र ने इस घटना की विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए कहा है कि 3 मई को भाजपा विधायक द्वारा कोरोना जागरूकता रथ निकाला गया था. जागरूकता प्रचार के आड़ में इस मैजिक गाड़ी संख्या-BR-33 GB 0654 से शराब का खेप ढ़ोने का धंधा चल रहा था. पुलिस को जानकारी मिलने पर 5 मई की सुबह हनुमाननगर- पटोरी पथ के आरएसबी कालेज अंदौर जाने वाली सड़क किनारे शराब उतारते वक्त छापेमारी की गई. इसमें बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुआ. पुलिस गाड़ी को मोहिउद्दीनगर थाना पर ले गई लेकिन सत्ता के दबाव में ठोस कारबाई से पीछे हट रही है.

   माले नेता ने कहा कि विधायक का केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के खासमखास होने की चर्चा है. ऐसे में घटना की लीपापोती कर विधायक एवं अन्य शराब धंधेबाज भाजपा नेता को बचाने की आशंका जताते हुए उन्होंने स्वयं पुलिस अधीक्षक मामले की जांच कर कारबाई करने की मांग की है.

  उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उक्त विधायक को बर्खास्त करने, तमाम दोषियों को गिरफ्तार करने, मोहिउद्दीनगर समेत संपूर्ण जिले में जारी शराब के धंधे को रोकने की मांग की है अन्यथा भाकपा माले द्वारा आंदोलन चलाने की घोषणा की है.

Edited By :- savita maurya

Related Articles

Back to top button