कलयुगी गुरु और शिष्या का रिश्ता तार-तार, छात्रा की शादी के बाद उसे ससुराल से भगा लाया शिक्षक

 

मामला समस्तीपुर जिले के उजियारपुर में गुरु-शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। अपनी छात्रा के प्रेम में टीचर ने उसकी शादी होने के बाद उसे उसके ससुराल से जाकर भगा लाया। बता दें कि थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर अंधैल पंचायत के एक गुरु ने अपने शिष्या को प्रेम जाल में फंसा लिया। गुरु-शिष्य के परंपरा को कलंकित करने की चर्चा समूचे इलाके में सरेआम हो रही है। इस बात से ग्रामीणों में काफी नाराजगी व्याप्त है।

बताया गया है कि गांव के एक निजी कोचिंग संचालक सह शिक्षक को कोचिंग पढ़ने आनेवाली इसी गांव की एक छात्रा से प्रेमालाप चल रहा था। इसी बीच छात्रा के परिजनों ने कुछ ही दिन पहले उसकी शादी मुफस्सिल थाना के एक गांव में कर दी। इसके बाद गुरु का प्रेम इतना परवान चढ़ा कि शिष्या को उसके ससुराल से ही भगाकर ले गए।

अब इस बात को लेकर गांव के कुछ लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। इसको लेकर ग्रामीणों का एक वर्ग स्थानीय पंचायत से मामले को सलटाने के पक्ष में चर्चा कर रहे है। जबकि एक पक्ष इसको पुलिस के संज्ञान में देकर कलंकित गुरु को कठोर दंड दिलवाने के पक्ष में है
इधर, इस मामले में उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि मामले को ग्रामीण स्तर पर ही सलटाने का प्रयास लोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां आवेदन आने पर जांच की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button