दबंगो ने महिला के घर में घुस कर किया मारपीट, सामान फेका घर से बाहर 

बिहार:-

मामला राजीव नगर थाना क्षेत्र के चंद्रविहार कॉलोनी में एक बेबस महिला को उसकी दो नाबालिक बच्चियों के साथ जिसकी उम्र 11 साल और एक 14 साल …आज अहले सुबह कुछ दबंग लोगों ने उसके घर मे घुस कर सभी के साथ मारपीट कर उसको घर से निकाल दिया है….।उनका सारा सामान घर से बाहर फेंक दिया और मोबाइल फोन को नाले में फेंक दिया। बच्चियों का कहना है कि माँ एसएसपी कार्यालय गई है… क्योंकि राजीव नगर थाने की पुलिस नही सुनती है। आश्चर्य की बात है कि नाबालिक दोनों बच्चियां करीब पांच घंटे से सड़क पर है और पुलिस के द्वारा अभी तक मामले में कोई संज्ञान नही लिया जा रहा है।

वही नाबालिक बच्ची का कहना है कि मेरे पिता कई बार बड़े गैरकानूनी और जाली नोटों के मामले जेल जा चुके हैं।उनके ऊपर 2018 में महिला थाना में बेटी की के द्वारा बलात्कार का केस दर्ज किया गया था जिसका केस नंबर पास्को 158/18 है।उस वक़्त से पिता के द्वारा लगातार धमकी दी जा रही है।वही गिरफ्तारी वारेंट निकलने के बाद पिता फरार चल रहे हैं।

आज सुबह जिन दबंगो ने पीड़िता के जिस घर को कब्जा किया… उनका कहना है कि पिता ने मकान बेच दिया है।अब ये जांच का विषय है… फिलहाल स्थानीय पुलिस के द्वारा 6घंटे के बाद भी कोई कार्रवाई नही किया जा रहा है… वही भूख प्यास से नाबालिक बच्चियां पिछले छः घंटो से सड़क पर खड़ी है और पीड़िता दर-दर भटकने को मजबूर हैं

Related Articles

Back to top button