*वाल्मीकिनगर सांसद सुनील कुमार के द्वारा आज दिनांक 15,07,2021 को नरकटीयागंज मे सभी सांसद प्रतिनिधि लोगों का एक बैठक आयोजित किया गया*

जेटी न्यूज।
रवीश कुमार मिश्रा
नरकटीयागंज/बेतिया। बृहस्पतिवार को समय 11 बजे दिन मे नरकटीयागंज अनुमंडल और बेतिया अनुमंडल अंतर्गत सांसद प्रतिनिधि खाद्य आपूर्ति सांसद प्रतिनिधि, अस्पताल सांसद प्रतिनिधि,प्रेस सांसद प्रतिनिधि कि बैठक नरकटीयागंज मे दिवंगत सांसद एवं पूर्व मंत्री बैधनाथ प्रसाद महतो के निवास स्थान पर आयोजित किया गया। ईस बैठक की अध्यक्षता बबूआ सिंह के द्वारा किया गया। ईस कार्यक्रम का संचालन प्रकाश गुप्ता के द्वारा किया गया। वही वाल्मीकिनगर सांसद सुनील कुमार के उपस्थिति में सभी सांसद प्रतिनिधि लोगों ने अपना अपना विचार रखा। वही जदयू के वाल्मीकिनगर सांसद सुनील कुमार ने सभी प्रतिनिधियो की बातो को सुनते हुए कहा कि हमारे जितने भी लोकसभा के प्रतिनिधि बनाये गये हैं।

वह सभी लोग अपने अपने कर्तव्यों का निर्वाहन एवं अपने पदों का ईमानदारी से पालन करेगे। हमे उम्मीद है कि हमारे लोकसभा के जितने भी जनता लोग है। उन सभी लोगों के समस्या से औगत होगे। और हमे भी समस्याओं से औगत करायेंगे। और साथ ही सभी प्रतिनिधियो की बातो को सूना गया । सूनिल कुमार सांसद ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यो को जन जन तक पहुंचाते हुए हम सभी को एक जुट होकर। अपने लोकसभा क्षेत्र के सभी लोगों की जन समस्याओं के निदान हेतु हर वक्त हर समय कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेंगे। वही जदयू के जिला उपाध्यक्ष एवं प्रेस सांसद प्रतिनिधि बेतिया अनुमंडल से विजय राऊत ने कहा कि हमे जो पद दिया गया है। उस पद पे रहकर अपने कर्तव्यों का पालन करूगा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जो कार्य है। वह मेरे तरफ से जन जन तक पहुँचाने का कार्य किया जा रहा है।

वाल्मीकिनगर सांसद एवं सबसे तेज तररार और ईमानदार सभी के चहते सांसद सुनील कुमार के द्वारा जो कार्य किया जा रहा है। वह बहुत ही नेक कार्य है। और बहुत ही सराहनीय कार्य है। वही आफताब रौशन सेवा केन्द्र (ट्रस्ट) के राष्ट्रीय सचिव एवं जदयू के वरीय नगर उपाध्यक्ष मो साहेब एस एस खान उर्फ आफताब रौशन ने कहा कि हर गरीबों के घर घर तक उचित लाभ पहूचे यही सबसे पून्य का कार्य है। बिहार सरकार का जितना भी विकास का कार्य है। सही समय से जन जन तक पहूचेगा तो हमारे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हाथ मजबूत होगा।

किसी भी सरकारी विभाग मे किसी भी फण्ड का घोटाला न हो ईसपे हम सभी जदयू के साथियों को ध्यान देना होगा। अगर कोइ विभाग में गड़बड़ी हो रहा है तो हमारे जदयू के सांसद सुनील कुमार एवं स्थानिय जिला प्रशासन को पूरे प्रूफ के साथ सूचित भी करना है। जब हमारे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने ईमानदारी के बदौलत और साफ छवि के वजह से पूरे भारत एवं पूरा विशव मे जो जदयू पार्टी का पहचान बना है। वह बडा ही मान सम्मान वाली बात है। ईस बैठक में अनिल कुमार,उमा शंकर पटेल,मजित वर्मा,नेहा नेसार,मैमूल नेशा,भागवत ठाकुर,विनोद उराव, हिमान्शु कुमार लौरीया,नित्यानंद कुशवाहा,मनोज कुशवाहा,अजय कुशवाहा,प्रेम नारायण ओझा और भी जदयू के कार्यकर्ता लोग उपस्थित रहे।।

Related Articles

Back to top button