अपने जन्मदिन पर याद किए गए बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्टर “राजकुमार जी ” एवं पुण्य तिथि पर लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी

अपने जन्मदिन पर याद किए गए
बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्टर “राजकुमार जी ” एवं पुण्य तिथि पर लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी

सिनेमा प्रेमियों के लिए राजकुमार हमेशा सबको अपनी संवाद अदायगी,अनोखे चलने के अंदाज़ और बेहतर अभिनय के लिए याद रखे जायेंगे: विजय अमित


जेटी न्यूज

डी एन कुशवाहा

रामगढ़वा पूर्वी चंपारण- हिंदी फिल्मों के सबसे ज्यादा गंभीर और बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्टर “राजकुमार “जी का शुक्रवार को जन्मदिन है। उनके बारे में बहुत सारे किस्से और कहानियां हैं जो उन्हें अपनी आदतों और अंदाज़ो के द्वारा सबसे जुदा पहचान और शख्सियत के साथ स्थापित करता है। उक्त बातें प्रेस वार्ता के दौरान अरेराज आयाम के निदेशक विजय अमित ने उनके जन्म दिवस के अवसर पर उन्हें याद करते हुए शुक्रवार को कही।

साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस पदाधिकारी के रूप में अपनी ज़िन्दगी की शुरुआत कर अभिनेता के रूप में करोड़ों सिनेमा प्रेमियों के लिए राजकुमार हमेशा सबको अपनी संवाद अदायगी,अनोखे चलने के अंदाज़ और बेहतर अभिनय के लिए याद रखे जायेंगे। उन्होंने कहा कि आज ही यानी शुक्रवार को ही लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी की पुण्य तिथि भी है। भारतीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और इमरजेन्सी के दौरान तानाशाही से संघर्ष के लिए आपका योगदान आने वाले पीढियों को हमेशा प्रेरणा देती रहेगी और जब-जब लोकतंत्र पर हमला किया जाएगा आप क्रांति के रूप में अपनाये जायेंगे आज मेरा भी जन्म दिन है शायद मेरे जीवन में दोनों महान महापुरुषोँ का गहरा प्रभाव पड़ा है।

जिसके कारण मैं बचपन से ही बागी स्वभाव के साथ सत्य को अपनाने के लिए स्वत:अपनी प्रवृति में शामिल कर लेता हूँ। बाबा सोमेश्वर नाथ महादेव की नगरी में जन्म लेने और सामाजिक सरोकार को बनाये रखने के हमेशा प्रयत्नशील रहता हूँ। आप सभी का आशीर्वाद और स्नेह मिलता रहे यही कामना है सादर अभिवादन!!!

Related Articles

Back to top button