बिस्फी थानाध्यक्ष का प्रभार ग्रहण किए राजकुमार राय

बिस्फी थानाध्यक्ष का प्रभार ग्रहण किए राजकुमार राय

निवर्तमान थानाध्यक्ष संजय कुमार सम्मान में बिदाई समारोह आयोजित

जेटी न्यूज
संतोष गिरि

बिस्फी:- बिस्फी थानाध्यक्ष के रूप में राजकुमार राय ने रविवार को पदभार ग्रहण किया।निवर्तमान थानाध्यक्ष संजय कुमार-5 ने थानाध्यक्ष का बिधिबत प्रभार सौपा । पदभार ग्रहण के पश्चात एक विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन बिस्फी थाना परिसर में की गई। बिदित हो कि बिस्फी के नए थानाध्यक्ष राजकुमार राय इसी जिले के जयनगर थानाध्यक्ष के तौर पर पूरे इलाके में सामाजिक सौहार्द,अमन-चैन और बिधि व्यबस्था बनाये रखने में कुशलतापूर्वक कार्य करने में दच्छ रहे है।जानकारी हो कि यहां के थानाध्यक्ष संजय कुमार का तबादला अन्यत्र जिला में की गई है।

यहां के नए थानाध्यक्ष राजकुमार राय ने बताया कि बिस्फी इलाके में बिधि व्यबस्था सुदृढ करना,पीड़ितों को न्याय दिलाना, समाजिक और साम्प्रदायिक समरसता तथा सौहार्द कायम रखने के लिए अगर सख़्ती बरतने की आवश्यकता होगी तो वे पीछे नही हटेंगे। अपराधियों पर नकेल कसना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। शराब माफियों के सफाया करने और शराब पीने और बेचने बालो के धर पकड़ करने के लिए टीम गठित कर सघन चेकिंग अभियान चलाया जाएगा ।वहीं दूसरी ओर विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन कर निवर्तमान थानाध्यक्ष संजय कुमार को सम्मानित किया गया।

नूरचक पंचायत पैक्स अध्यक्ष विष्णुदेव सिंह यादव ने निवर्तमान थानाध्यक्ष को सम्मानित करते हुए उनके कार्यकाल को लेकर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में थाना क्षेत्र में शराबबंदी व अपराध पर अंकुश लगाने में सफल रहे हैं । उनके द्वारा किए गए कार्यों का काफी प्रशंसा की।मौके पर निवर्तमान थानाध्यक्ष संजय कुमार,एसआई मायाशंकर सिंह, सुभाष सिंह, महेश सिंह, राहुल देव, एएसआई उदय सिंह, रविन्द्र प्रसाद चौधरी, हरेंद्र राय, सुरेश चौधरी सहित अन्य पुलिसकर्मी के अलावे विष्णुदेव सिंह यादव,मो महताव आलम, बिनोद यादव, छोटू कुमार, मोहन यादव एवं मो. मिन्हाज मौजूद थे ।

Related Articles

Back to top button