बिहार में बिकास के लिए अपने हाल पर आंसू बहाता समस्तीपुर का चीनी मिल सांसद और मंत्री कब तक बोलेंगे झूठ

बिहार में बिकास के लिए अपने हाल पर आंसू बहाता समस्तीपुर का चीनी मिल सांसद और मंत्री कब तक बोलेंगे झूठ


जे टी न्यूज़

समस्तीपुर: अपने समस्तीपुर चीनी मिल को देखा और नाम भी सुना होगा हो भी क्यों नहीं समस्तीपुर जिले का एक मात्रा उद्योग था चीनी मिल जिस से करीब हजारो परिवार के घर का चूल्हा जलता था। लेकिन आज जो तस्बीर आप देख रहे है ये वही समस्तीपुर का चीनी मिल है जिसको सरकार और सरकार के नेता मंत्री ने उसके हालत पर रोने को छोड़ दिया है।

जी आपको गुस्सा तो नहीं आ रहा क्यों की इन मंत्री और नेता के झुटो वादों की दंश ये चीनी मिल झेल रहा है कितने परिवार का अस्तित्वा मिट गया कितने का कमाया पैसा नहीं मिला आखिर क्या गलती थी उन कामगारों की कोई क्यों नहीं सांसद मंत्री की मुँह खुलती है। साहब खुलेगी भी तो कैसे अपने कब चाहा है बिकास करना आपको शादी समारोह, जन्मदिन में जाने से मौका मिलता कहा है। सत्य कड़वा होता है उस बच्चे से पूछ लो जरा जिसके पिता चीनी मिल में कामगार थे उसकी जिन्दी कैसे चल रही है वो कैसे अपना जीवन यापन कर रहा है क्या पाने पूछा नहीं ? आपको तो केवल पांच साल में एक बार वोट के समय ही जनता याद अति है।

उन कामगार के बेटी से तो पूछ लो की उसकी शादी कैसे होगी या तो उकसे पिता अपना खेत बेचकर बेटी का शादी करेगा या फिर कर्ज लेकर खैर इसकी जबवबदेहि तो जनता की है न।

Related Articles

Back to top button