केन्द्रीय सहकारिता बैंक परिसर में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन

केन्द्रीय सहकारिता बैंक परिसर में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन
जे टी न्यूज़

समस्तीपुर: आज गुरुवार को समस्तीपुर केन्द्रीय सहकारिता बैंक परिसर में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान एक-दूसरे को गुलाल लगाकर व मिठाई खिलाकर होली का त्योहार आपसी प्रेम और भाईचारा के साथ मनाने का संदेश दिया गया । इस अवसर पर बैंक के गार्ड तथा अनुसेवकों के बीच होली किट का भी वितरण किया गया l होली किट में कुर्ता-पैजामा , रंग -अबीर , चीनी – सेवई , मिठाई तथा ड्राई फ्रूट्स आदि था l

 सहकारिता बैंक के अध्यक्ष विनोद कुमार राय ने कहा कि होली का त्योहार आपसी प्रेम और भाईचारा का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि जिस तरह होली में विभिन्न रंगों में रंगे मनुष्य की व्यक्तिगत पहचान सिर्फ मानव के रूप में होती है। ठीक वैसे ही विभिन्न रंगों से मिल कर हमारे देश का निर्माण हुआ है। पूरे विश्व में अनेकता में एकता के लिए भारत की मिसाल दी जाती है। उन्होंने कहा कि होली पर्व समाज को भाईचारे और सांप्रदायिक सौहार्द की ओर आकर्षित करता है।

मौके पर केन्द्रीय सहकारिता बैंक अध्यक्ष विनोद कुमार राय, प्रबंध निदेशक अनिल कुमार गुप्ता, पदाधिकारी सुशील कुमार चौधरी, शाखा प्रबंधक मनीष कुमार वर्मा, पदाधिकारी जे० शांडिल्य, सहायक वरुण कुमार, सहायक शंकर सिंह, स्थानीय विधायक के प्रेस प्रतिनिधि राकेश कुमार ठाकुर ,समाजेवी अनंत कुशवाहा, रामप्रीत पासवान , रंजीत कुमार रम्भू , ओमप्रकाश यादव तथा नवीन कुमार सहित बैंक के कर्मचारीगण भी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button