बेनीपट्टी की सीओ के विरुद्ध जिप सदस्या ने हाईकोर्ट में दायर कराया परिवाद

बेनीपट्टी की सीओ के विरुद्ध जिप सदस्या ने हाईकोर्ट में दायर कराया परिवाद

जेटी न्यूज

 

मधुबनी: जिला परिषद सदस्या अलका झा ने बेनीपट्टी सी. ओ.पल्लवी कुमारी गुप्ता पर गम्भीर आरोप लगाते हुए अब उनके खिलाफ पटना उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर उन्हें पद से हटाने की मांग की है।

जिलापार्षद अलका झा ने सी. ओ. पर आम जनों पर धौंस जमाने, गलत आरोप लगा कर एफआईआर की धमकी देने, सरकारी जमीन को निजी हाथों में स्थानांतरित करने, आम आदमी के समस्याओं से कोई वास्ता नहीं रखते हुए उन्हें डराने-धमकाने, प्रखंड सह अंचल कार्यालय परिसर के आम व कटहल के वृक्षों को औने-पौने दामों में बेच देने सहित कई अन्य गम्भीर आरोप लगाए हैं।

 

बताते चलें कि विधान पार्षद घनश्याम ठाकुर ने भी मार्च 2022 में विधान परिषद में सी. ओ. पर इसी प्रकार के गम्भीर आरोप लगाते हुए उनके मनमानी पर रोक लगाने सहित उचित विभागीय कार्रवाई की मांग की थी जिस पर सरकार द्वारा आज तक कोई कदम नहीं उठाया जा सका।तत्पश्चात जिलापार्षद अलका झा द्वारा निवर्तमान जिलापदधिकारी अमित कुमार व वर्तमान जिलापदधिकारी अरविंद कुमार वर्मा को भी अंचलाधिकारी के शिकायत सम्बन्धी आवेदन दिए गए लेकिन जिलाप्रशासन द्वारा कोई संज्ञान नहीं लिया गया। तदुपरांत अलका झा ने आजिज होकर सीओ के विरुद्ध उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर उक्त मामले में न्यायालय से त्वरित संज्ञान लेने व अंचलाधिकारी पर समुचित विभागीय कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Back to top button