रक्षाबंधन पर मायके आई महिला और उसके तीन बच्चे तालाब में डूबे, इलाके में मचा हड़कंप

रक्षाबंधन पर मायके आई महिला और उसके तीन बच्चे तालाब में डूबे, इलाके में मचा हड़कंप

एक-एक कर महिला और उसके तीन बच्चे तालाब में डूबे, चारों का शव बरामद, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौं

जेटी न्यूज़।

 

समस्तीपुर::- जिला अंतर्गत कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के चकमेहसी थाना क्षेत्र में बड़ी घटना घटी है, जहां तालाब में चार लोग डूब गये। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। डूबने वालों में महिला और तीन बच्चे शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ गई। स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबने वाले चारों का शव बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घटना जिले के चकमेहसी थाना के सोरमार पंचायत अंतर्गत श्रीनाथ पारन गांव में घटी है। जहां तालाब में चार लोग डूब गए। डूबने के बाद गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने बताया कि महिला रक्षाबंधन पर अपने मायके भाई टुनटुन दास पिता माधो दास के यहां राखी बांधने आई हुई थी। शनिवार की सुबह वह अपने बच्चों के साथ शौच को गई तभी यह हादसा हुआ। एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में सभी डूब गए।

मृतकों की पहचान बेलसंडी पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 09 निवासी रंजीत दास की पत्नी चंपा देवी (30), एवं तीन बच्चे आंचल कुमारी (12), गौतम कुमार (10) और काजल (8) के रूप में हुई है। ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि महिला अपने बच्चों के साथ तालाब के पास शनिवार सुबह शौच के लिए गई थी। तभी एक बच्चा तालाब में गिर गया और डूबने लगा उसे बचाने के चक्कर में दूसरे बच्चे और फिर महिला ने भी तालाब में छलांग लगा ली। एक-एक करके चारों तालाब में डूब गए। जानकारी मिलने पर तालाब के पास ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी है।

घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष चंद्र किशोर टू डू दल बल के साथ एवं कल्याणपुर अंचलाधिकारी कमलेश कुमार मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। मौके पर भीड़ उमड़ गई। स्थानीय लोगों व गोताखोरों की मदद से घंटों मस्क़त के बाद सभी के शवों को बरामद कर लिया गया।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मौके पर सोरमार पंचायत की मुखिया पुनम कुमारी और बेलसंडी पंचायत की मुखिया चित्रलेखा देवी भी पहुंचे। वहीं थानाध्यक्ष चंद्र किशोर टू डू ने बताया कि यूडी केस दर्ज कर अग्रसर कार्रवाई की जाएगी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की सच्चाई पता चलेगी।

Related Articles

Back to top button