बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, घटना में 9 जख्मी

बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, घटना में 9 जख्मी

जेटी न्यूज़।

समस्तीपुर::- जिला अंतर्गत कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना में 9 लोग जख्मी हो गए। जख्मियों को स्थानीय लोगों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य ले जाया गया जहां कि चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए 6 लोगों को सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

घटना थाना क्षेत्र के बरहेता गांव के अभिभावकों एवं पड़ोसी पंचायत खरसंड पश्चिमी पंचायत के जुरखा चकरी गांव के लोगों के बीच बच्चों के खेल में हुए विवाद को लेकर मारपीट की घटना हुई। आनन-फानन में ग्रामीणों द्वारा परिजनों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया। जहां से इलाज के दौरान गंभीर स्थिति देखते हुए आधा दर्जन जख्मी को प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ बी के ठाकुर ने सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर किया।

जख्मियों की पहचान सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने सीताराम सहनी के पुत्र छोटेलाल सहनी, नंदू साहनी के पुत्र घुलटन सहनी, सियाराम साहनी के पुत्र सुलेंद्र सहनी, मुसन सहनी के पुत्र बालेश्वर सहनी, बिंदु सहनी के पुत्र विजय सहनी व सुखलाल सहनी के रूप में की गई है। वहीं अन्य जख्मियों में बड़हेता गांव के गुलाब कुमार, सौरभ कुमार व नितीश भारद्वाज का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कल्याणपुर में चल रहा है।

Related Articles

Back to top button