समस्तीपुर: पोखर में नहाने गए दो बच्चों की डूबकर मौत, एक को ग्रामीणों ने बचाया

जिला अंतर्गत उजियारपुर थाना क्षेत्र के पचपैका गांव में मंगलवार दोपहर स्कूल के दो छात्रों की पोखर में डूबकर मौत हो गई। हालांकि एक अन्य छात्र पोखर से सुरक्षित बाहर निकल गया। मृतक छात्र की पहचान पचपैका के उदय कुमार के पुत्र गोलू कुमार 13 वर्ष व मुक्तियारपुर दलसिंहसराय के झप्सी महतो के पुत्र संजीव कुमार के रूप में की गई है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों युवक का शव पोखर से बाहर निकाला। जिसके बाद शव का पंचनामा कर दोनों शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि गोलू डॉ. राम मनोहर लोहिया मध्य विद्यालय का छात्र था जबकि संजीव कुमार डॉ. राम मनोहर लोहिया हाई स्कूल का छात्र था। दोपहर दोनों के अलावा एक अन्य छात्र पास के पोखर में जाकर स्नान करने लगे। इसी दौरान तीनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे।

एक-एक कर गोलू और संजीव की डूबकर मौत हो गई। जबकि हल्ला होने पर खेत में काम कर रहे लोगों ने एक अन्य छात्र को बचा लिया, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। छात्र की मौत की सूचना पर छपाई का और मुक्तियारपुर गांव में कोहराम मचा हुआ है।

संवाददाता सौरभ चौधरी

संपादिकृत ठाकुर वरुण कुमार

Related Articles

Back to top button