समस्तीपुर-बरौनी रेल लाइन के नाजीरगंज रेलवे स्टेशन पर एक महिला सहित दो बच्चे बुरी तरह जख्मी, जख्मी की स्थिति नाजुक। रमेश शंकर झा के साथ अमित कुमार समस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News     रमेश शंकर झा के साथ अमित कुमार समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले के बरौनी रेलखंड के नाजीरगंज स्टेशन पर कटिहार -समस्तीपुर पैसेंजर ट्रेन से उतर रही एक महिला तीन बच्चे के साथ को गरीब रथ सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन ने अपने चपेट में ले लिया। जिससे महिला और उसके दो […]

 192 total views,  1 views today

 

 

रमेश शंकर झा के साथ अमित कुमार
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के बरौनी रेलखंड के नाजीरगंज स्टेशन पर कटिहार -समस्तीपुर पैसेंजर ट्रेन से उतर रही एक महिला तीन बच्चे के साथ को गरीब रथ सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन ने अपने चपेट में ले लिया। जिससे महिला और उसके दो बच्चे एक लड़का एक लड़की बुरी तरह घायल हो गई। एक लड़की सुरक्षित है सभी को आनन फानन में वहाँ फास्टेड करने के बाद एम्बुलेंस से सदर अस्पताल समस्तीपुर लाया गया। जहाँ सभी का इलाज जारी है। उन सभी लोगों की पहचान निर्मला देवी पति बबलू ताती व उनके तीन बच्चे ग्राम तियाय थाना भगवानपुर जिला बेगुसराय के रूप में हुआ है। एक साल की लड़की सुरक्षित है तीन साल का लड़का पाँच साल की लड़की तीनो का पैर कट गया है।

 193 total views,  2 views today