*शराब कारोबारियों का तांडव*

*शराब कारोबारियों का तांडव*

शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई करने गयी पुलिस पर हमला

छापेमारी करने गये पुलिसकर्मी घायल, 4 गिरफ्तार, मामला समस्तीपुर जिले अंतर्गत खानपुर के मसीना गांव का

जेटीन्यूज


समस्तीपुर: समस्तीपुर में शराब मामले में कार्रवाई करने गयी पुलिस की टीम पर हमला किया गया. घटना खानपुर थाना क्षेत्र का है जहां सोमवार सुबह शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी पुलिस की टीम पर हमला कर दिया गया. पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी गयी. वहीं कई पुलिसकर्मी इस हमले में घायल भी हुए हैं.
शराब के काले कारोबार पर नकेल कसने के लिए बिहार पुलिस के द्वारा जिलों में ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में समस्तीपुर के खानपुर थाना की पुलिस मसीना गांव में अहले सुबह छापेमारी के लिए पहुंची. लेकिन पुलिस की टीम पर शराब कारोबारियों ने हमला कर दिया.


खानपुर पुलिस को शराब की सूचना मिली थी. सोमवार को अहले सुबह पुलिस की टीम मसीना गांव पहुंच गयी. पुलिस की भनक लगते ही शराब कारोबारियों में खलबली मच गयी और वो पुलिस पर रोड़ेबाजी करने लगे. इस दौरान रोड़ेबाजी में कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए.पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. गाड़ी के शीशे चूर हो गये.
सूत्रों की मानें तो शराब कारोबारियों ने कई राउंड फायरिंग भी की है. हालांकि पुलिस अधिकारियों के द्वारा गोलीबारी की पुष्टि नहीं की गयी है. वहीं इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि भारी संख्या में पुलिस बल इलाके में सघन छापेमारी कर रही है.

Related Articles

Back to top button