सगासा की प्रदेश स्तरीय बैठक में सर्राफ व शास्त्री हुए सम्मानित

सगासा की प्रदेश स्तरीय बैठक में सर्राफ व शास्त्री हुए सम्मानित
जे टी न्यूज/गीता कुमार

सीतामढ़ी जिला मुख्यालय के शंकर चौक स्थित एक नव निर्मित होटल में राज्य ग्रामीण आवास कर्मी संघ की बैठक आयोजित की गई ।जिसकी अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कुमार सर्राफ ने की । इस दौरान आवास कर्मियों के विभिन्न समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की ।बैठक में आवास कर्मियों की समस्याओं के समाधान को लेकर लगातार संघर्षशील रहे संघ के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कुमार सर्राफ का जोरदार स्वागत किया गया वहीं प्रदेश सचिव आचार्य राकेश पासवान शास्त्री का संगठन के प्रति जो लगाव और आवास कर्मियों की समस्याओं के समाधान के लिए बीच बीच में अच्छा प्रदर्शन किये इसके लिए उन्हें संघ के पदाधिकारियों के द्वारा स्वागत और सम्मान किया गया तथा इनके प्रयास को सराहनीय कदम बताया।
प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा राज्य ग्रामीण आवास कर्मी संघ (सगासा) बिहार और आवास कर्मियों के हित में आवश्यक कदम उठाने का संकल्प दुहराया गया।साथ ही उच्च न्यायालय पटना में लंबित वाद का निष्पादन शीघ्र हो इस बाबत अहम निर्णय लिया गया।
सभी आवास कर्मियों ने सरकार के स्तर पर जो भी मांगें लंबित है उसे पूरा कराने के लिए एकजूटता के साथ मजबूती से आवाज उठाने पर बल दिया। इस दौरान बैठक में विभिन्न जिलों के ग्रामीण आवास सहायक शामिल हुए। मंच संचालन नवनीत कुमार ने किया।


इस बैठक में पूर्वी चम्पारण से संतोष कुमार, ध्रुव प्रसाद,प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्र कुमार, प्रदेश कोषाध्यक्ष मोहम्मद खुर्शीद आलम,विकास चन्द्र,जिला अध्यक्ष चन्दन कुमार,दीपक पासवान,संजीत,नवीन कुमार देव,दीपक कुमार, जयप्रकाश, सीतामढ़ी संतोष कुमार,अमरकांत भारती,मनीष ठाकुर, दयावीर पासवान, प्रेम कुमार सुमन,अमित ,अरविन्द सिंह, आलोक रंजन, मनोज साह, एवं मणिभूषण सहित विभिन्न जिलों के प्रदेश, जिला स्तर के पदाधिकारी व प्रतिनिधियों ने सम्बोधित कर संघ की मजबूती व आवास सहायकों के समस्याओं पर अपनी बात रखी और सहायकों,लेखा सहायकों एवं पर्यवेक्षकों के हित में कई बिन्दओ पर निर्णय लिया गया।

Related Articles

Back to top button