रालोजपा ने सुशासन दिवस के रूप में मनाई बाजपेयी जी की जयंती

रालोजपा ने सुशासन दिवस के रूप में मनाई बाजपेयी जी की जयंती

जे टी न्यूज, सासाराम (रोहतास) राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत श्रमिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह अधिवक्ता के गौरक्षणी स्थित आवास पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती सुशासन दिवस के रूप में हर्षोल्लास के साथ 25 दिसंबर 2023 को मनाई गई। जिसकी अध्यक्षता पार्टी के जिला प्रवक्ता राजेंद्र पासवान ने की और कार्यक्रम संयोजक के रूप में श्री पासवान ने संचालन किया। जयंती समारोह को महिला प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष कुमारी शकुंतला सिंह अधिवक्ता व श्रमिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह अधिवक्ता ने संयुक्त रूप से रिबन काटकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के तैल चित्र पर फूल माला व पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धापूर्वक नमन किया।

समारोह को संबोधित करते हुए श्रमिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह अधिवक्ता ने अपने संबोधन में कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पांच दशक तक राजनीतिक जीवन में देश की सेवा की और अपनी अमिट छाप छोड़ गए हैं। देश के कोने-कोने में बाजपेई जी के चाहने वाले आज उन्हें तहे दिल से श्रद्धा पूर्वक याद कर रहे हैं। वहीं महिला प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष कुमारी शकुंतला सिंह अधिवक्ता ने कहीं आज से अटल जी की जन्मसती शुरू हो रही है। अटल जी आज के पीढ़ी के लिए किवंदती है। वहीं अपने अध्यक्षीय भाषण में पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र पासवान ने कहा अटल जी अपने शासनकाल में परमाणु परीक्षण कराकर पाकिस्तान को धूल चटा दिया और जनरल मुशर्रफ के दांत खट्टे कर दिए। अटल जी ने भारतीय राजनीति में सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण और पारदर्शिता के सिद्धांत को स्थापित करने वाले राष्ट्र नायक के रूप में ख्याति प्राप्त की है। वे देश की एकता, अखंडता के प्रतीक माने जाते हैं।इसलिए यह जयंती सुशासन दिवस के रूप में मनाई जा रही है।

वाजपेयी जी को पुष्पांजलि अर्पित कर नमन करने वालों में मुख्य रूप से जिला प्रवक्ता राजेंद्र पासवान, अरविंद कुमार रवि नगर अध्यक्ष, कुंदन प्रसाद, ममता सिंह, यशवंत सिंह प्रधानाध्यापक मध्य विद्यालय रघुनाथपुर, इंजीनियर गौतम ऋषि सहित कई संभ्रांत लोगों ने बाजपेयी जी को नमन किया।

Related Articles

Back to top button