नीतीश व महागठबंधन की सरकार बिहार को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़े: चिराग 

नीतीश व महागठबंधन की सरकार बिहार को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़े: चिराग 

जेटी न्यूज़, मधुबनी(राजू प्रसाद): लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ता के द्वारा रामपट्टी राजघाट मैदान में जन संवाद सह मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जहां मिथिला पेंटिंग व पाग डोप्टा से सम्मानित चिराग पासवान को किया।

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने गणेश महाराण को धन्यवाद देते जनताओ को कहां की जनता दल यू व महागठबंधन की सरकार बिहार को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़े है। विकसित बिहार के निर्माण करने में हम लोगों ने कई साल सपना देखा है,और आपसब का साथ रहा तो बिहार को विकसित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि बुजुर्गों व युवा बिहार को विकसित देखना चाहता है। आज बिहार की युवा दूसरे राज्य में शिक्षा और रोजगार के लिए जाता है, आजादी के 75 साल बाद भी हमारे राज्य पिछड़ा है। उन्होंने कहा कि जब दूसरे राज्य में जाते हैं ,तो विकास के बारे में उस जगह के लोग बोलते हैं,मेरे राज में मल्टीप्लेक्स शॉपिंग मॉल,बुलेट ट्रेन जैसे बड़े-बड़े थिएटर लगाने की बात करते हैं। और हम लोग विकास की बात करें तो कैसे हमारे आंगन में एक चापाकल, गांव में ट्रांसफर लग जाए। यही विकास की सोच बनकर रह जाती है।

इन सब का कौन जिम्मेवार है। कुछ दिन के बाद लोकसभा व विधानसभा चुनाव होने वाला है। जहां वोट के नाम विकाश के लिए नेता सब पर बड़ी-बड़ी बात करेंगे। पर जो स्थिति बिहार की आज है,वही स्थिति कल भी रहेगी। कहां की जनता दल यु व माहागठबंधन के सरकार पिछले दो दशक से बिहार के नेतृत्व कर रहे हैं। जब बिहार में विकास की बात करें तो, नहीं बेहतर शिक्षा, हॉस्पिटल, बेरोजगारों के लिए रोजगार नहीं दिया जाता है। बिहार के युवा जब दूसरे राज्य में कमाने को लेकर जाता है, तो उन्हें गाली देकर मारपीट करता है। तथा भगाया जाता है। जो दुर्भाग्य है। पहले बिहार के लोग गन्ने की खेती कर चिनिमिल में ले जाकर बेचता था।

जिससे रोजगार व गरीब लोगो का घर चलता था। पर बिहार में जितने भी चीनी मिल था। तमाम चीनी मिल को बंद कराने में सीएम नीतीश कुमार का ही हाथ है। कहां बिहार में ऐसी सरकार बिहार के लोगों व युवाओं को नहीं चाहिए जो उनके लिए बेहतर नहीं कर सकता है। गणेश महारान ने कहां की लोक जनशक्ति पार्टी मुझपर विश्वास कर मुझे पार्टी में शामिल किए है। जहां हम अपनी ईमानदारी पूर्वक पार्टी के मजबूती के लिए काम करेंगे।

मौके पर लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अभय कुमार सिंह, आईटी सेल उपाध्यक्ष गणेश महाराण,लोजपा जिला संजोयक आदित्य नंदन झा ऊर्फ अनुपम राजा,अरविंद पूर्वे,राजीव ठाकुर,संजय पासवान,आशु सिंह व अन्य कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए।।

Related Articles

Back to top button