राजद नेता सह पूर्व जिला पार्षद रंजीत राय की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश साथी की हालत नाजुक

राजद नेता सह पूर्व जिला पार्षद रंजीत राय की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश साथी की हालत नाजुक

जे टी न्यूज़, समस्तीपुर : समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है. जहां बुजुर्ग निवासी राजद नेता सह पूर्व जिला पार्षद रंजीत राय (38) की लाश सड़क किनारे संदिग्ध में मिली है.

उनके शव के पास ही बेहोशी की अवस्था में एक युवक मिला है. जिसे स्थानीय की मदद से पुलिस ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. घटनास्थल से पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

स्थानीय पुलिस के साथ डीआईयू की टीम घटना की छानबीन में जुटी हुई है. कयास लगाया जा रहा है कि किसी ने जहरीला पदार्थ खिलाकर उनकी हत्या की है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची थी. पुलिस की टीम उनके परिजनों एवं घटनास्थल के आसपास के लोगों से जानकारी इकट्ठा करने में जुटी हुई है. बताया जाता है

कि मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ स्थित डीएवी स्कूल रोड में गुरुवार की देर रात राहगीरों ने दोनों को सड़क किनारे बेहोशी की अवस्था में देख आसपास के लोगों को जानकारी दी.

इसके बाद लोगों ने मुसरीघरारी थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर तत्काल दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने रंजीत राय को मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही परिजन के साथ काफी संख्या में लोगों की भीड़ सदर अस्पताल पहुंच चुकी है. डीआईयू के इंस्पेक्टर विक्रम आचार्य एवं उनकी टीम छानबीन में जुटी है.

Related Articles

Back to top button