आग लगने से तीन घर जले मवेशियों की हुई मौत

आग लगने से तीन घर जले मवेशियों की हुई मौत

विश्व गुरु भारत सेवा संस्थान ट्रस्ट बना बेसहारा को सहारा

 

जे टी न्यूज़, जयनगर :

जयनगर थाना क्षेत्र के डोड़वार पंचायत के डोड़वार गांव वार्ड नंबर 17 कमला मां के गोद में बसे निर्धन असहाय एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग यादव वस्ती में बीते बुधवार की देर रात आग की लपेट में तीन घर जल कर राख हो गया, जिसमें मवेसी सहित लाखों की संपत्ति नष्ट होने की सूचना है।

 

इधर घटना की सूचना मिलते ही विश्व गुरु भारत सेवा संस्थान ट्रस्ट के अध्यक्ष समाजसेवी राम प्रसाद राउत, सचिव बिहारी कुमार कोषाध्यक्ष अरुण कुमार साह, सदस्य अरुण कुमार सिंह समेत अन्य ने पीड़ित परिवार से मिलकर वस्त्र,पालीथीन शीट,चूडा गुर,चावल सहायता स्वरूप प्रदान किया है।

पीड़ित परिवार से मिलने विश्व गुरु भारत सेवा संस्थान ट्रस्ट कि टीम ने घटना स्थल पर पहुंचे तो रोते बिलखते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि लगभग एक लाख रुपए नगद भी जल गया वही बेटी के शादी के लिए बहुत सारे सामान इकट्ठा किए थे। उजड़ा गरीब का आशियाना जलकर राख में तब्दील हो गया ।

इतनी भीषण आग लगी लेकिन आग बेकाबू होकर शिव प्रसाद यादव,मदन यादव, रामाशीष यादव के आवासीय छप्पर को भी अपने चपेट में ले लिया। जिसमें रखा अनाज वस्त्र बर्तन गृहस्ती का सामान सहित सब कुछ जलकर राख हो गया।

इस भीषण अग्निकांड में पीड़ित परिवार के पास आंखों में आंसू और तन पे कपड़े के सिवा कुछ नहीं बचा। पीड़ित परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हैं।

Related Articles

Back to top button