फरार आरोपियों को विषेश अभियान चलाकर करें गिरफ्तार: एसपी

फरार आरोपियों को विषेश अभियान चलाकर करें गिरफ्तार: एसपी

जे टी न्यूज़, मधुबनी:
शनिवार को एसपी सुशील कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में जिले के सभी डीएसपी व थानेदार के साथ मासिक क्राइम मीटिंग का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने बारी-बारी से सभी थानों के थानाध्यक्ष से उनके क्षेत्र में होने वाले कांडों के बारे में जानकारी ली। और कई अहम निर्देश भी दिए। क्राइम मीटिंग में एसपी ने थानेवार लंबित मामले, शिकायतें, लंबित अनुसंधान, गैर जमानती वारंट, नोटिसों का तामिला आदि का समीक्षा किया। उन्होंने बताया की जितने भी अभियुक्त फरार चल रहा है। सभी को सूचना आम पब्लिक से संकलन कर विशेष छापेमारी अभियान चलाकर गिरफ्तार करें। उन्होंने कहा की क्राइम पर नियंत्रण करने को लेकर आम पब्लिक से मिलकर रहे। ताकि अपराधी को पकड़ने में सहायता मिलेगा। उन्होंने सभी थाने के थानाध्यक्ष को कहां की रात् से करें। जिस जगह पर ज्यादा लूट एवं छिनतई होता है।

वहां समय दे। और आने जाने वाले लोगो से गहन पूर्वक जांच पड़ताल करके पुनः जाने दें। तथा उपद्रवी, उचक्कों पर खासकर नजर रखें बनाए रखें। सभी से उन्हों ने कहां किसी भी प्रकार का समस्या लेकर थानों पर पहुंचते है तो गंभीरता के साथ निस्पादन त्वरित करें। कहां हर मामलों को जनता दरबार का आयोजन कर निष्पादित करें। एसपी ने कहा कि थाना पहुंचने वाले लोगों के साथ शिष्ट व्यवहार करें। तथा थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों के गुंडा पंजी में शामिल अपराधियों की कुंडली भी तैयार जल्द से जल्द करलें।

किसी थाना क्षेत्र में शराब बिकने पर कठोर से कठोर करवाई करें। तथा बैठक में वाहन चेकिंग व वारंटियों के मामलों को शीघ्र निष्पादित करने का आदेश दिया भी दिया गया। एसपी सुशील कुमार ने कहा की थाना पुलिस की लापरवाही किसी भी हाल में नही चलना चाहिए। इस मीटिंग में जिले के सभी थाना के थानेदार उपस्थित रहे। क्राइम मीटिंग में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार,नगर थाना सह इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार आदि थानेदार मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button