कांग्रेस में शामिल होते ही मेरी Y सिक्योरिटी हटा ली गई : पप्पू यादव

कांग्रेस में शामिल होते ही मेरी Y सिक्योरिटी हटा ली गई : पप्पू यादव

जे टी न्यूज, पटना:
कांग्रेस नेता पप्पू यादव का आरोप है कि उनको Y सिक्योरिटी सुरक्षा प्राप्त होने के बावजूद उनके सारे पुलिस बल को हटा लिया गया है. इसके लिए उन्होंने बीजेपी और जेडीयू को जिम्मेदार ठहराया है. सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने बिहार की डबल इंजन सरकार पर हमला किया है. बता दें कि सिक्योरिटी की सुरक्षा में 8 सुरक्षा कर्मी होते हैं, जिसमें एक या दो कमांडो और पुलिस कर्मी शामिल होते हैं.

*पप्पू यादव का बीजेपी-जेडीयू पर हमला*
पप्पू यादव ने अपने पोस्ट में कहा है कि बागडोगरा एयरपोर्ट पर उतर दिल्ली से पुनः पूर्णिया जा रहे हैं. मुझे Y सिक्योरिटी सुरक्षा प्राप्त है. लेकिन कांग्रेस में शामिल होते ही मेरी सुरक्षा में तैनात सारे पुलिस बल को हटा लिया गया है. पूर्णिया सीमांचल कोसी में मिल रहे मुझे आशीर्वाद से बीजेपी भयाक्रांत है. मुझे अपनी चिंता नहीं है, पूर्णिया और देश में पूर्ण परिवर्तन के लिए सब कुछ न्यौच्छावर!
*मेरी सुरक्षा से खिलवाड़ बीजेपी जदयू को बहुत भारी पड़ेगी*
लोकसभा चुनाव से पहले पप्पू यादव ने 20 मार्च 2024 को JAP का कांग्रेस में विलय


का ऐलान कर डाला. उन्होंने साफ कर दिया है कि पूर्णिया से लड़ेंगे नहीं तो नहीं लड़ेंगे. वहीं जदयू से आरजेडी में गई बीमा भारती भी इस सीट की दावेदार हैं. पूर्णिया में फ्रेंडली फाइट भी देखने को मिल सकती है. वहीं पप्पू यादव बीजेपी और जेडीयू पर हमला कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश में है. कौन होगा उम्मीदवार?: उनकी कोशिश है कि आरजेडी तक भी उनका संदेश पहुंचे कि वे किसी भी हाल में झुकेंगे नहीं. क्योंकि बिहार में लालू यादव और कांग्रेस में अगर झुकने की स्थिति आती है तो राजद का पलड़ा भारी रहेगा. ऐसे में पप्पू यादव की मुश्किलें बढ़ सकती है. पप्पू यादव बिहार की राजनीति में अपनी जमीन मजबूत करने की कोशिश में जुटे हैं।

Related Articles

Back to top button