नन्ही बच्ची के डूबने से खुशी का पल मातम में बदला

मौत से आक्रोशित लोगों ने नदी में पान रोकने पर किया विरोध

नन्ही बच्ची के डूबने से खुशी का पल मातम में बदला

मौत से आक्रोशित लोगों ने नदी में पान रोकने पर किया विरोध

जे टी न्यूज़, मधुबनी:
मधुबनी जिले के मधवापुरप्रखंड के साहरघाट थाना क्षेत्र के अखरहरघाट घाट के धौंस नदी में डूबने से एक नन्ही बच्ची की मौत हो गई। घटना मंगलवार दोपहर करीब 2बजे की बताई जा रही है। जहां खेलने के दौरान बच्ची का डूबने से मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी अनुसार आज मृतिका के घर बहन का छठियार पूजन था, लेकिन इस घटना से खुशी का पल मातम में पसर गया। मृतिका बच्ची की पहचान अखरहरघाट स्थित नदी किनारे बसे भरत मंडल के 3वर्षीय पुत्री शलौनी कुमारी के रूप में हुई है। बच्ची के दादा उत्तम लाल मंडल ने बताया कि बच्ची खेल रही थी। जब ज्यादा समय बीतने के बाद नही लौटी, तो मुझे शक हुआ और हमने उसका खोजबीन शुरू किया, लेकिन बच्ची नही मिली। थोरी देर बाद नदी के किनारे बच्ची को डूबे देखा गया।

ग्रामीणों के सहयोग से बच्ची को तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बच्ची के डूबने से वहां के ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया। आक्रोशित महिलाओं ने कहा कि बलवा में जब से फाटक बना है। बराबर फाटक बंद रहता है। काफी ज्यादा पानी होने के कारण रोजाना यहां घटना घटती है। घटना की जानकारी मिलते ही साहरघाट अपर थानाध्यक्ष मो. शमीम और एसआई अभिमन्नु प्रसाद दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर कागजी कार्यवाही पूरा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है।
इस संबंध में अंचलाधिकारी निलेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। बच्ची का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुआवजे के लिए आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button