*गंगा नदी में नहाने गए युवक की हुई मौत। रमेश शंकर झा के साथ अमित कुमार की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार। छोटी बड़ी खबरों के लिए 8709017809/9431406262 पर संपर्क करें।*

 

रमेश शंकर झा के साथ अमित कुमार की रिपोर्ट,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:-जिले के पटोरी अनुमंडल के मोहनपुर प्रखंड के सरारी घाट पर शनिवार सुबह नहाने गया एक युवक को डूबने से हुई मौत। डूबने वाले यूवक की पहचान वैशाली जिले के गैस बरियारपुर, चकसिकन्दर गाँव निवासी राजेश कुमार साह के 20 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गयीं है। वह माधोपुर पंचायत के गढ़ी मोहनपुर गाँव अपने रिश्तेदार की शादी समारोह में आया हुआ था। सादी के बाद अपने आठ युवक के साथ नहाने गया हुआ था। वहाँ सभी लड़के नाव पर चढ़ कर कूद रहा था इसी दौरान उन्हें तैरने की आदत नहीं थी इसी कारण युवक पानी मे डुबकी लगाया फिर बाहर नहीं निकला। उनके साथीयो को पता नही था कि मृतक को तैरने नही आता हैं।

तैरने नही आने के कारण पानी का पता नहीं चला इसी बीच युवक को पानी में डूबने से हुई मौत। NDRF की TEAM गंगा नदी में सर्च अभियान चलाकर कर आज 1:29 बजे दोपहर में मृतक युवक को गंगा नदी से निकल लिया गया। मौके पर पहुंचे मोहनपुर प्रखंड के सीओ चंद्रकांत कुमार सिंह, मोहनपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख कमलकांत राय, ओपी प्रभारी सुमित कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button