शेरघाटी एसडीओ उपेंद्र पंडित ने वीडियो नीरज कुमार राय को चार नए प्रखंड के अंतर्गत अतिरिक्त क्वारेटाईन सेंटर बनाने को लिखा पत्र

जेटीन्यूज

डोभी/शेरघाटी/गया:

शेरघाटी एसडीओ उपेंद्र पंडित ने प्रखंड विकास पदाधिकारी नीरज कुमार राय को चार नए प्रखंड के अंतर्गत अतिरिक्त क्वारेटाईन सेंटर बनाने का एक पत्र जारी कर आदेश दिया है ।

इस संबंध में वीडियो नीरज कुमार राय ने बताया कि डोभी गया रोड में गोविंदपुर नहर के पास स्थित संत मलिक मेमोरियल इंस्टीट्यूट व संत मलिक मेमोरियल बीएड कॉलेज एवं होली पब्लिक स्कूल तथा डोभी चतरा रोड में गायत्री पब्लिक स्कूल अमारूत को नए क्वारेटाईन सेंटर बनवाया गया है।

हालांकि पहले से प्रखंड क्षेत्र में पट्टी पंचायत के सूर्य मंडल चेकपोस्ट के पास स्थित त्रिभुवन हाई स्कूल में 31 लोगों को क्वारेटाईन किया जा रहा है । जिसमें 10 लोग बाराचट्टी एवं मोहनपुर के भी हैं । जिन्हें अभी तक नहीं ले जाया गया है ।

कुरमावा पंचायत के पंचायत सरकार भवन में 7 लोग रह रहे हैं । उन्होंने यह भी बताया कि पहले के आदेश में पंचायत स्तर पर क्वारेटाईन सेंटर बनाया गया था । नए आदेश में पंचायत लेवल पर क्वारेटाईन सेंटर अब नहीं बनाया जाएगा ।

इसके अतिरिक्त चार नए क्वारेटाईन सेंटर बनाया गया है । जिसमें आने वाले नए लोगों को रखा जाएगा । उन्होंने बताया कि अब 21 दिनों के लिए लोगों को काक्वारेटाईन किया जाएगा ।

Related Articles

Back to top button