*पिता को साईकिल पर बिठा 1200 किलोमीटर का सफर तय करने वाली बहादुर ज्योति को राजद ने सौंपा 50 हजार नगद*9431406262

-नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ज्योति से वीडियो कॉंफ्रेंस कर ऐतिहासिक कर्तव्य को सराहा

 

*राजद की सरकार होती तो प्रतिभावान बेटी ज्योति जैसी हजारों लाखों बेटी सुविधाओं से नहीं होती उपेक्षित :कारी सोहेब*
जेटी न्यूज
* दरभंगा::-*अपने बीमार पिता मोहन पासवान को साइकिल पर बैठाकर गुरूग्राम से दरभंगा के सिंहवाड़ा स्थित अपने गांव सिरहुल्ली 1200 किलोमीटर का सफ़र तय कर दुबली पतली सी बच्ची ज्योति के हौसला अफजाई हेतु राजद की टीम ने जिले के सिंहवाड़ा क्षेत्र स्थित ज्योति घर सिरहुल्ली गांव पहुंचे।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के निर्देश पर राजद के प्रदेश व स्थानीय नेताओं ने ऊक्त गांव पहुंच ज्योति को बेहतर शिक्षा व्यवस्था के शुरुआत हेतु 50 हजार नगद सौंपा। प्रदेश युवा राजद अध्यक्ष कारी सोहेब ,जिलाध्यक्ष रामनरेश यादव, महानगर युवा राजद अध्यक्ष राकेश नायक, प्रदेश सचिव अफजल अली खां एवं जिला प्रवक्ता अमित सहनी सहित दर्जनों राजद कार्यकर्ताओं ने ज्योति के घर पहुंच गुरुग्राम से दरभंगा के इस सफर की सारी जानकारियां लेते हुए उसके इस ऐतिहासिक कर्तव्य को जमकर सराहा।

राजद नेताओं की मौजूदगी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बहादुर ज्योति से स्वयं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रूबरू होकर हालचाल जाना। प्रदेश युवा राजद अध्यक्ष कारी सोहेब ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के निर्देशानुसार ज्योति को सहयोग प्रदान किया गया है।

साथ ही ज्योति के आगामी शैक्षणिक भविष्य में हर सहयोग हेतु नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी स्वयं कटिबद्व है। श्री सोहेब ने बताया कि कोरोना के वक़्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासन की विफलताएं जहां ख़बरों में है।

उस राज्य के बेटी ज्योति में इतनी प्रतिभा के आज देश व दुनिया मे लोग कायल हो रहे है। सत्ता की विफल नीतियों का परिणाम है कि गांव टोले कस्बों के मेहनतकश भविष्य आज अंधकार की राहें बटोर रहे है। लालू जी के मुख्यमंत्री काल मे किसान, गरीब मजदूर व गरीब को तमाम सुविधाओं से लाभान्वित कराने का कार्य चरम पड़ था।

वहीं आज मोदी – नीतीश के शासन काल मे बड़े बड़े पूंजीपतियों व उद्योगपतियों को का दबदबा कायम हो चुका है। जिलाध्यक्ष रामनरेश ने कहा कि जिला स्तर पर हम सभी ज्योति के शिक्षा, स्वास्थ्य व तमाम सुविधा प्रणाली के इंताजामात पर ध्यानाकर्षण बनाये रखेंगे।

वहीं महानगर युवा राजद अध्यक्ष राकेश नायक ने कहा कि यही वक्त है कि समाज की इस प्रखर प्रतिभा वाली बेटी ज्योति को हम सभी एकजुटता प्रखरता प्राप्ति में सहयोग करें। श्री नायक ने मांग किया है कि आगामी गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत सरकार ज्योति को बहादुर बच्चो के बीच अग्रिम पंक्ति में बिठाकर सम्मानित करें।

मौके पर राजद जिलाध्यक्ष रामनरेश यादव, महानगर युवा राजद अध्यक्ष राकेश नायक, प्रदेश सचिव अफजल अली,जिला प्रवक्ता अमित सहनी, ई जय, आदर्श कुमार एवं मिथुन सहनी भी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button