मधुबनी के रहिका में भोज खाकर लौट रही नाबालिग के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

,

जेटी न्यूज, मधुबनी

जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जिला के रहिका थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और दुष्कर्म करने के समय मोबाइल से कुछ फोटो व वीडियो बना कर 30 जून को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह घटना 24 जून की बताई जा रही है। सदर एसडीपीओ कामिनी बाला ने बताया कि इस घटना में नामजद चार आरोपी बनाए गए हैं।

घटना में शामिल आरोपी सुजीत महतो व ओम प्रकाश महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वही अन्य दूसरे आरोपी संतोष कुमार व रंजन कुमार को गिरफ्तार करने को लेकर रहिका थानाध्यक्ष लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही दोनों पकड़े जाएंगे।

दुष्कर्म का ये मामला 24 जून का है। जहां पीडिता अपने ही गांव में एक मुंडन का भोज खाकर घर लौट रही थी।अचानक बिजली कट गई और गली में पहले से मौजूद चारो आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगे और जबरन उठाकर बगीचे में ले गया और उसके साथ सभी ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्मी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के समय मोबाइल से कुछ फोटो व वीडियो बना लिया और घटना के संबंध में किसी से कहने पर नाबालिग से परिवार के लोगों को जान से मारने मारने की धमकी देकर मामला को दबा दिया। फोटो वायरल के डर से लड़की ने इस बारे में किसी को नहीं बताई।

दरअसल 30 जून को यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उसके बाद ग्रामीणों ने पीडिता के माता-पिता को इसकी जानकारी दी और आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की बात की तब लड़की खुलकर सभी बातें बताई। लड़की के बयान पर रहिका थाना में चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई। फिर पुलिस ने वही ग्रामीणों के मदद से ओम प्रकाश महतो व सुजित महतो को पकड़ कर लिया। जिसे बाद में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। चारों आरोपी की उम्र 20 से 21 साल के बीच बताया जा रहा है।

वहीं लड़की का मेडिकल जांच व कोर्ट में 164 का बयान कराया गया है। वहीं एसपी डॉ. सत्य प्रकाश ने बताया कि फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर गिरफ्तारी व कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया गया है।

Related Articles

Back to top button